Teachers Day 2019: भोजपुरी एक्टर विनय आनंद ने मामा गोविंदा संग शेयर की तस्वीर, इन लोगों को बताया अपना गुरु

विनय आनंद (Vinay Anand) ने टीचर्स डे (Teachers Day 2019) के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो गोविंदा (Govinda) के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने गोविंदा समेत कई लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Teachers Day 2019: भोजपुरी एक्टर विनय आनंद ने मामा गोविंदा संग शेयर की तस्वीर, इन लोगों को बताया अपना गुरु
गोविंदा और विनय आनंद (फोटो: इंस्टाग्राम)

5 सितंबर को भारत के पहले उपराष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन (Sarvepalli Radhakrishnan) के जन्मदिन के मौके पर हर साल टीचर्स डे (Teachers Day 2019) मनाया जाता। इस खास मौके पर हर कोई अपने गुरु को याद करके उनका शुक्रिया कहते हैं। इसमें हमारे बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं रहते हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn) समेत भूषण कुमार ने भी इस मौके पर अपने पिता को याद करके उनके संग तस्वीर शेयर की है। लेकिन सिर्फ बॉलीवुड नहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार भी इसमें पीछे नहीं हैं। भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) ने अपने मामा गोविंदा सहित कई लोगों को याद करते हुए आभार व्यक्त किया है।

विनय आनंद (Vinay Anand On Teachers Day ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो गोविंदा (Govinda) के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ विनय आनंद ने लिखा, ‘सभी को टीचर्स डे की बधाई। मेरे मामा गोविंदा जी मेरे बेस्ट टीचर हैं जिन्होंने मुझे जिंदगी के उसूलों से अवगत कराया। मैं रोशन तनेजा जी का भी शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे एक्टिंग सिखाई। वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। मैं अपने मार्शल आर्ट ट्रेनर सी के सिंह के अलावा, जुंबा टीचर मोना असरानी समेत अपने सभी स्कूल टीचर को धन्यवाद कहना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे कई सीख और ज्ञान दिए। मैं अपनी नानी, मां और पिता को भी शुक्रिया कहता हूं।’

गौरतलब हो कि विनय आनंद ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों से किया था। फिल्म ‘लो मैं आ गया’ से हिंदी फिल्मों में एंट्री की थी। इसके बाद ‘दिल ने फिर याद किया’ में नजर आए। हालांकि, हिंदी फिल्मों में उन्हें सफलता नहीं मिली और उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ रूख कर लिया। फिलहाल वह भोजपुरी के जाने-माने एक्टर हैं। कुछ वक्त पहले ही उनकी नानी का निधन हो गया था जिस पर एक्टर ने बेहद इमोशनल मैसेज शेयर किया था। वो अपनी नानी के काफी करीब थे।

ये हैं आम्रपाली दुबे के बेस्ट टीचर्स, जिनसे भोजपुरी एक्ट्रेस ने सीखी लाइफ की हर बड़ी बातें…

यहां देखिए गोविंदा ने सलमान खान और शाहरुख खान के बारे में क्या कहा…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply