Bhejo Kabristan Song: भोजपुरी सिंगर वरुण बहार हुए गिरफ्तार, हिंसा भड़काने का लगा आरोप

'जो न बोले जय श्री राम, उसको भेजो कब्रिस्तान' गाना गाने वाले सिंगर वरुण बहार (Varun Bahar) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। उनके इस तीन मिनट के गाने ने खूब बवाल मचा दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bhejo Kabristan Song: भोजपुरी सिंगर वरुण बहार हुए गिरफ्तार, हिंसा भड़काने का लगा आरोप
सिंगर वरुण बिहार हुए गिरफ्तार (फोटो साभार- ट्विटर)

सिंगर वरुण बहार (Varun Bahar) को भेजो कब्रिस्तान Bhejo Kabristan Song गाने के चलते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए बहार के तीन मिनट के इस गाने ने हिंसा भड़काने, अल्पसंख्यक समुदायों की भीड़ को बढ़वा देने और गाने के माध्यम से उकसाने के लिए हजारों की संख्या में लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। देशभर में उनके खिलाफ कई एफआईआर (FIR) भी दर्ज की गईं है।

वरुण बहार (Varun Bahar Arrested) को तीन अन्य लोगों के साथ गोंडा के उनके गाँव बंदरहा से हज़रतगंज पुलिस थाने की पुलिस की टीम ने सुबह के समय हिरासत में ले लिया। पुलिस ने वरुण के साथ विवादित गाने के गीतकार मुकेश पांडेय और संतोष यादव को भी गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस ने कहा कि बहार को सोशल मीडिया पर अश्लील और भड़काऊ गाने अपलोड करने के आरोप में मनकापुर के बंदराह गांव से भोर में 3 बजे गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है उसे देर शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

वहीं, आजतक की एक खबरे के मुताबिक इस गाने को लेकर सिंगर वरुण बहार ने कहा था कि राम उनके खून में है। वह मरते दम तक जय श्रीराम बोलते रहेंगे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाज बिल्कुल भी नहीं था कि इस गाने के वायरल होने से इस कदर मामला तूल पकड़ लेगा और उन्हें देश-विदेश से धमकियां मिलने लग जाएगी। इसी के चलते उन्हें वीडियो में दर्ज अपने दोनों मोइबल नंबर पिछले तीन दिनों से बंद करने पड़े हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब वरुण बहार ने ऐसा कोई गाना गाया हो। इससे पहले उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर ’44 के बदले 444′ और DJ बजाओ मोदी योगी की सरकार है जैसे कई गाने भी गाए हैं।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply