Shilpi Raj का नया गाना ‘रील बना के जियत रहा’ हुआ रिलीज, Vijay Chauhan के साथ कर रही है रोमांस

शिल्पी राज Shilpi Raj और अभिनेता और सिंगर विजय चौहान का नया भोजपुरी गाना 2022 'रील बना के जियत रहा' आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Shilpi Raj का नया गाना ‘रील बना के जियत रहा’ हुआ रिलीज, Vijay Chauhan के साथ कर रही है रोमांस

शिल्पी राज Shilpi Raj भोजपूरी इंडस्ट्री में अपनी अपनी खूबसूरत आवाज से जानी जाती है। शिल्पी अपने MMS कांड के बाद काफी चर्चा में आई थी। वही अब शिल्पी राज Shilpi Raj और अभिनेता और सिंगर विजय चौहान का नया भोजपुरी गाना 2022 ‘रील बना के जियत रहा’ आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

इस गाने के वीडियो को दुबई में बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. गाने के वीडियो में विजय चौहान के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. जिन्होंने अपनी हॉट अदाओं से इस वीडियो को और बेहतरीन बना दिया है। गाने के वीडियो में विजय चौहान और माही श्रीवास्तव का रोमांस करते हुए नजर आ रहे है जिसकी वजह से इस वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है। फैंस को विजय चौहान और माही श्रीवास्तव की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

इस गाने में विजय चौहान माही श्रीवास्तव से बोलते नजर आ रहे है कि ‘हम दिल लगा के रोहत तानी, तू रील बना के जियत रह’. जिसके बाद माही श्रीवास्तव जवाब मे कहती हैं ‘जदि फाटल बा करेजा त सियत रह’ विजय चौहान और माही श्रीवास्तव के इस सुपरहिट गाने के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो को अभी तक 274,727 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 12 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

बता दें की इस गाने को खूद में शिल्पी राज Shilpi Raj और विजय चौहान ने अवाज दी है। इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी गोल्ड बॉबी ने की है. जबकि वीडियो को मीत जी ने एडिट किया है.

Khesari Lal Yadav का गाना ‘सईयां जी सबर करी’ मचा रहा है तहलका, महिमा सिंह के साथ कर रहे है रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply