शिल्पी राज के नये गाने ‘जीजा जी शक बा’ ने मचाया धमाल, माही श्रीवास्तव की अदाओं के दीवाने हुए फैंस

शिल्पी राज और राकेश तिवारी के गाने 'जीजा जी शक बा' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव भी नजर आ रही हैं. उनके कमाल के डांस मूव्स और कतिलाना अदाए देख फैंस उनके दीवने हो गए है. हसीना की  अदाओं का जादू लोगों के सिर चढ़ बोल रहा हैं. इस गाने की शूटिंग बेहद ही रमणीय

  |     |     |     |   Published 
शिल्पी राज के नये गाने ‘जीजा जी शक बा’ ने मचाया धमाल, माही श्रीवास्तव की अदाओं के दीवाने हुए फैंस
जीजा जी शक बा

शिल्पी राज (Shilpi Raj) भोजपुरी की फेमस सिंगर में से एक हैं. वो इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली आवाज और दमदार अदाकारी से जानी जाती है. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. शिल्पी राज के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं.ऐसे में शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना ‘जीजा जी शक बा’ रिलीज किया गाया हैं, इस गाने को शिल्पी राज ने राकेश तिवारी के साथ गाया हैं जो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

जीजा जी शक बा
जीजा जी शक बा

जीजा जी शक बा’

दरअसल, शिल्पी राज (Shilpi Raj) और राकेश तिवारी के गाने ‘जीजा जी शक बा’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव भी नजर आ रही हैं. उनके कमाल के डांस मूव्स और कतिलाना अदाए देख फैंस उनके दीवने हो गए है. हसीना की  अदाओं का जादू लोगों के सिर चढ़ बोल रहा हैं. इस गाने की शूटिंग बेहद ही रमणीय लोकेशन पर की गई है.  गाने में माही श्रीवास्तव की खूबसूरती फैंस को काफी पसंद आ रही है. गाने में गोल्डी जायसवाल माही से कहते हैं कि चढ़ालवा तिलक जाईया से भाव खातारे साली जी तहिया से तोहका दुल्हन बनाइब हम लेके भाग जाईब हम के हमरो को हक़ बा. वही माही अपने जीजा को कहती हैं कि पीछा छोड़ दे जीजा जी दिदिया को शक बा. फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

जीजा जी शक बा’ के लिरिक्स 

बता दें ‘जीजा जी शक बा’ गाने के लिरिक्स सूरज बेदर्दी ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक रतन बाबा ने दिया है. इनके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. वही इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है. एडिट पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply