सावन में शिल्पी राज- नवरत्न पांडे के नए बोलबम गाने ‘चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला’ की धूम, देखें वीडियो

सावन महीने में भोजपुरी जगत (Bhojpuri World) से कांवड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक बोलबम सांग रिलीज किये जा रहे हैं. इसी बीच शिल्पी राज और भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी से कोहराम मचानेवाली सुरों की मल्लिका शिल्पी राज का एक भोजपुरी बोल बम गीत ‘चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला’ रिलीज हुआ है.

  |     |     |     |   Updated 
सावन में शिल्पी राज- नवरत्न पांडे के नए बोलबम गाने ‘चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला’ की धूम, देखें वीडियो

Sawan Bolbam Song 2022: सावन के पावन महीने में भोजपुरी गानों की धूम जमकर देखने को मिलती है. सावन का ये महीना बोलबम गानों के बिना अधूरा सा लगता है. सावन महीने में भोजपुरी जगत (Bhojpuri World) से कांवड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक बोलबम सांग रिलीज किये जा रहे हैं. इसी बीच शिल्पी राज और भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी से कोहराम मचानेवाली सुरों की मल्लिका शिल्पी राज का एक भोजपुरी बोल बम गीत ‘चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला’ रिलीज हुआ है.

शिल्पी राज (Shilpi Raj) का ये सावन सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल सुनकर शिवभक्तों का मान बाबा धाम जाने का करेगा. गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि नवरत्न पांडेय के साथ अभिनेत्री चांदनी नजर आ रही हैं. दोनों का डांस और अंदाज भोले के भक्तों को अपना दीवाना बना रहा है.

शिल्पी राज और नवरत्न पांडेय के गाने ‘चूड़ी हरियरका पसंद पडेला’ के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं, जबकि वीडियो को कोरियोग्राफ सिंटू मेहता ने किया है.

शिल्पी राज और नवरत्न पांडेय के इस गाने को महज कुछ ही घंटों में 72,650 व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी दर्शक इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें, कि भोजपुरी के कांवड़ गीतों की खूब धूम बोलबम के रास्ते में देखी जा सकती है. जहां इन भोजपुरी बोल बम गीतों पर बाबा के भक्त नाचते-गाते-झूमते चले जाते हैं.

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने पहनी पिछवाड़े से फ़टी हुई जीन्स, यूजर्स ने कर दी खिंचाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply