शिल्पी राज कर रही है सावन के महिने को एंजॉय, भगवान शंकर से कह रही है- आर्मी हसबैंड हमरा चाही

शिल्पी राज  (Shilpi Raj) इन दिनों बैक टू बैक बोलबम सावन गीत रिलीज कर रही हैं। शिल्पी राज  ने आज Army स्पेशल बोलबम गीत ‘आर्मी हसबैंड हमरा चाही’ रिलीज किया है जिसे वेब म्यूजिक (Wave Music) ने अपने आधिरारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

  |     |     |     |   Updated 
शिल्पी राज कर रही है सावन के महिने को एंजॉय, भगवान शंकर से कह रही है- आर्मी हसबैंड हमरा चाही

शिल्पी राज  (Shilpi Raj) भोजपुरी  की फेमस सिंगर में से एक है। शिल्पी राज  का हर गाना इंटरनेट पर धमाल मचा देता है। शिल्पी राज गानों का लोगों को बेसब्री से इंतजार करते है। शिल्पी राज   इन दिनों बैक टू बैक बोलबम सावन गीत रिलीज कर रही हैं।  शिल्पी राज  ने आज Army स्पेशल बोलबम गीत ‘आर्मी हसबैंड हमरा चाही’ रिलीज किया है जिसे वेब म्यूजिक (Wave Music) ने अपने आधिरारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

Shilpi raj song
Shilpi raj song
Shilpi raj song
Shilpi raj song

आर्मी हसबैंड हमरा चाही’- शिल्पी  राज

गाने आर्मी हसबैंड हमरा चाही’ में परफोर्म कर रही एक्ट्रेस भगवान शंकर ने अपने लिए आर्मी वालापति मांग रही हैं। वही उनके पीछे विक्की उन्हें लुभाने की कोशिश कर रहे है। गाने में दोनों स्टार्स शिव भक्ति के उत्सव को हर्षोल्लास से सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। इस गाने में दोनो की शानदार केमेस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। सावन के मौसम के दौरान भगवान शंकर का यह गाना लोग को बेहद पसंद आ रहे है। फैंस  शिल्पी राज  और विक्की राजा के गाने को बेहद पसंद कर रहे है। इस गाने को ‘आर्मी हसबैंड हमरा चाही’ के लिरिक्स चंदन यदुंवशी ने लिखे हैं और छोटू रावत इसके म्यूजिक कंपोजर हैं.

4 साल की नौकरी वाले लड़के से शादी नहीं कराएंगेशिल्पी  राज

बता दे की इससे पहले  शिल्पी राज  ने गुंजन सिंह के साथ ‘दुल्हवा अग्निवीर’ रिलीज किया था. इसमें वे अपनी अग्निपथ योजना के तहत नौकरी लगने की खुशखबरी अपनी गर्लफ्रेंड को देते हैं वो उम्मीद करते हैं ये बात सुनकर उनकी प्रेमिका खुशी से झूम उठेगी और उनसे शादी करने के लिए राजी हो जाएगी। लेकिन होता इसका उल्टा है, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड एक्टर से शादी के प्रस्ताव को पापा के हवाला देकर ठुकरा देती है. वह कहती है कि उसके पिताजी 4 साल की नौकरी वाले लड़के से शादी नहीं कराएंगे, वो परमानेंट आर्मी वाला दूल्हा उसके लिए खोजेंगे। फैंस को उनका यह गाना भी बेहद पसंद आया था।

गौहर खान और ज़ैद दरबार ने अपनी पहली मुलकात को किया सेलिब्रेट, लिखा ये खूबसूरत नोट ….

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply