Bhojpuri Sawan Song: नीलकमल सिंह ने अपने बोल बम सॉन्ग ‘सुघर कनिया’ से मचाई धूम, गाना हुआ वायरल

सावन के महीने में पूरे देश में भोले बाबा के भक्तों की धूम देखने को मिल रही है. ऐसे कोई बाबा से अपने कष्ट दूर करने की मनोकमाना कर रहा है, तो कोई अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए बाबा के दरबार में हाजिर हो रहा है. लेकिन भोजपुरी के सिंगर नीलकमल सिंह (Nilkamal Singh) ने अपने गाने के माध्यम से भगवान शिव से कहा कि उन्हें सुघर चाही कनिया ए बाबा.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Sawan Song: नीलकमल सिंह ने अपने बोल बम सॉन्ग ‘सुघर कनिया’ से मचाई धूम, गाना हुआ वायरल

Bhojpuri Sawan Song: सावन के महीने में पूरे देश में भोले बाबा के भक्तों की धूम देखने को मिल रही है. ऐसे कोई बाबा से अपने कष्ट दूर करने की मनोकमाना कर रहा है, तो कोई अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए बाबा के दरबार में हाजिर हो रहा है. लेकिन भोजपुरी के सिंगर नीलकमल सिंह (Nilkamal Singh) ने अपने गाने के माध्यम से भगवान शिव से कहा कि उन्हें सुघर चाही कनिया ए बाबा. नीलकमल सिंह का गाना वेब म्यूजिक पर रिलीज हुआ है, जो अब तेजी से वायरल होने लगा है. नीलकमल सिंह के इस गाने का बोल है – ‘भोरे भोरे भराब गंगा पनिया.’

नीलकमल सिंह (Nilkamal Singh) ने अपने गाने ‘भोरे भोरे भराब गंगा पनिया’ को लेकर कहा कि यह गाना सबों को बेहद पसंद आने वाली है. इसे हमने बाबा भोले नाथ को समर्पित किया है.

बता दें कि इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि नीलकमल सिंह भोले की भक्ति में लीन हैं और कांवरिया के लिवास में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं जहां लोग सावन में भोलनाथ से अपने अच्छे जीवन के लिए कामना करते हैं. वहीं, शिव की भक्ति में लीन नीलकमल सिंह ढेरों कामनाएं कर रहे हैं. वो भोले बाबा से एक सुंदर बीवी की कामना कर रहे हैं.

गौरतलब है कि सावन के पावन महीने में पूरा भोजपुरी इंडस्ट्री भगवान शिव की भक्ति में लीन हो गया है. सावन महीने में हर रोज भगवान शिव को समर्पित नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं. इसी श्रृंखला में नीलकमल सिंह का यह गाना भी है, जिसे भोले बाबा के भक्त और उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.  इस गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. यह सब जानकारी संजय भूषण पटियाला ने दी.

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply