सपना चौधरी को भी मिला भोजपुरी इंडस्ट्री का ये अवार्ड, काजल राघवानी संग हरियाणवी छोरी का दिखा खूबसूरत अंदाज

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Kajal Raghwani With Sapna Choudhary BCSASA 2019) के साथ बैठी हुई हैं। दोनों एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान झलक रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सपना चौधरी को भी मिला भोजपुरी इंडस्ट्री का ये अवार्ड, काजल राघवानी संग हरियाणवी छोरी का दिखा खूबसूरत अंदाज
सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी। (फोटोः इंस्टाग्राम स्टिल)

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के साथ बैठी हुई हैं। दोनों एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान झलक रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘यह बीती रात की बात है। दो डांसिंग क्वीन ने एक साथ एन्जॉय किया। हरियाणा की सपना चौधरी और बिहार की काजल राघवानी।’ इस तस्वीर में दोनों अदाकारा काफी खूबसूरत लग रही हैं। दोनों की मुस्काराहट उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है।

काजल राघवानी (Kajal Raghwani Film)  ने जो ये तस्वीर शेयर की है, दरअसल वो भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवार्ड्स 2019( (Bhojpuri Cinema Screen And Stage Awards 2019) नाइट्स की तस्वीर हैं। यहां काजल राघवानी को भोजपुरी फिल्म संघर्ष के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस फिल्म के लिए खेसारी लाल यादव को भी बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। इतना ही नहीं, हरियाणी छोरी और बिग बॉस फेम सपना चौधरी को भी इस अवार्ड फंक्शन में सम्मानित किया गया। उन्हें स्पेशल थैंक्स अवार्ड से सम्मानित किया।

यहां देखिए काजल राघवानी के साथ सपना चौधरी-

View this post on Instagram

#🤪 fun fun fun

A post shared by Kajal Raghwani (@kajalraghwani) on

भोजपुरी इंडस्ट्री के करीब सपना चौधरी

सपना चौधरी (Sapna Choudharu BCSASA 2019) का जलवा बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी है। वे पिछले कुछ महीनों में खेसारी लाल यादव के साथ स्टेज शो और उनके घर पर साथ में डिनर भी कर चुकी हैं। मनोज तिवारी के लिए लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार कर चुकी हैं। खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी की गहरी दोस्ती है। काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर कई और भी कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) के साथ रोमेंटिक पोज देते हुए और उनकी पीठ पर बैठी हुई हैं। इन तस्वीरों ने शेयर करते हुए लिखा कि अंदाजा लगाया कौन सी फिल्म की शूटिंग हो रही है।

यहां देखिए खेसारी लाल यादव के साथ शूटिंग के दौरान की तस्वीरें-

 

BCSASA 2019: फिल्म संघर्ष के लिए खेसारी लाल यादव को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, जानिए पूरी लिस्ट

यहां देखिए, खेसारी लाल यादव की जिंदगी का कड़वा सच क्या है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply