Sanam Harjai Ja Song: नंद अलबेला का ये दर्दभरा गाना सुन भर आएंगी आपकी आंखें, देखिए ये भोजपुरी सैड सॉन्ग

भोजपुरिया जवार और भोजपुरी सुनने वालों के लिए एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। इस सॉन्ग का नाम सनम हरजाई जा (Sanam Harjai Ja) है। यह एक दर्द भरा गीत है, जिसे भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर नंद अलबेला ने गाया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Sanam Harjai Ja Song: नंद अलबेला का ये दर्दभरा गाना सुन भर आएंगी आपकी आंखें, देखिए ये भोजपुरी सैड सॉन्ग
नंद अलबेला के भोजपुरी सॉन्ग का एक सीन। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरिया जवार और भोजपुरी सुनने वालों के लिए एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। इस सॉन्ग का नाम सनम हरजाई जा (Sanam Harjai Ja) है। यह एक दर्द भरा गीत है, जिसे भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर नंद अलबेला ने गाया है। इस सॉन्ग को खुद नंद अलबेला ने लिखा है और इसका म्यूजिक मोनू सिन्हा कंपोज किया है। इस सॉन्ग के बोल काफी दर्द भरे हैं। नंद अलबेला की आवाज में ये सॉन्ग भी खास हो जाता है। इसका पिक्चराइजेशन बहुत ही शानदार है।

सनम हरजाई जा सॉन्ग को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी  (Worldwide Records Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब चैनल से 10 सितंबर को लॉन्च किया, जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। नंद अलबेला (Nand Albela Song) ने इस सॉन्ग को एक प्रेमिका से धोखा पाए आशिक की तरह डूब कर गाया है। इस सॉन्ग के जरिए नंद अलबेला एक पति की व्यथा का जिक्र कर रहे हैं, जिसकी पत्नी किसी और के साथ रिलेशनशिप में आ जाती है। वह अपनी पत्नी को किसी दूसरे लड़के साथ रंगे हाथ पकड़ लेता है।

पत्नी की बेवफाई पर आधारित है गाना

इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में वह अपनी पत्नी को हरजाई बोलता है और उसे मौत की दवाई मांगता है। वह कहता है कि तुझे जान से ज्यादा चाहता था और प्यार की छांव में रखता था। मेरी जान तुम्हारे बिना कोई नहीं है। यह तड़प में सह नहीं पाऊंगा तुम मुझे मरने की दवा दे दो। सॉन्ग में इस दौरान उसकी पत्नी के रिलेशनशिप के शुरुआत को दिखाया जा रहा है। उसकी पत्नी किस तरह किसी अंजान लड़के के प्यार में पागल होती है और चोरी छुपे उसे मिलने जाती है।

यहां देखिए, सनम हरजाई जा सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply