बिग बॉस फेम संभावना सेठ का नया भोजपुरी गाना ‘ताजमहल बनवादा राजा बलिया में’ यूट्यूब पर यूं मचा रहा है धमाल

संभावना सेठ पॉपुलर तो थीं ही लेकिन जब वे बिग बॉस के घर में सदस्य बनकर आईं तो नेशनल चेहरा बन गईं। सलमान खान का शो सीजन 3 में संभावना सेठ की वजह से कलर्स की टीआरपी सातवे आसमान में थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस फेम संभावना सेठ का नया भोजपुरी गाना ‘ताजमहल बनवादा राजा बलिया में’ यूट्यूब पर यूं मचा रहा है धमाल
तस्वीर में संभावना सेठ (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी की आईटम गर्ल संभावना सेठ इस समय चर्चे में हैं अपने आइटम सॉन्ग ताजमहल बनवादा राजा बलिया में को लेकर। सौगंध फिल्म का ये गाना यूट्यूब पर तीन मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इंटरनेट पर ये गाना संभावना सेठ का अब तक का सबसे पॉपुलर सॉन्ग बन चुका है। ताजमहल बनवादा राजा बलिया में गाने को कल्पना ने गाया और लिखा है अशोक कुमार दीप ने। गाने को कम्पोज किया है विशाल वर्मा ने।

गाने में है देख पा रहे हैं कि संभावना ने पिंक कलर का ब्लाउज पहन रखा है और नीले रंग के लहंगे में कहर ढ़ा रही है। अपने लटके झटके से संभावना ने सभी को अपना दीवाना बना रखा है। भोजपुरी इंडस्ट्री में संभावना आइटम सॉन्ग के लिए सबसे ज्यादा फेमस हैं। इस तरह के कई आइटम नंबर अब तक संभावना कर चुकी हैं।

वीडियो में देखें ताजमहल बनवादा राजा बलिया में सॉन्ग

संभावना सेठ पॉपुलर तो थीं ही लेकिन जब वे बिग बॉस के घर में सदस्य बनकर आईं तो नेशनल चेहरा बन गईं। सलमान खान का शो सीजन 3 में संभावना सेठ की वजह से कलर्स की टीआरपी सातवे आसमान में थी। इस शो के बाद संभावना के पास काम की लाइन लग गई। संभावना ने बिग बॉस के बाद बाज़ी मेहमान नवाज की, डांसिंग क्वीन, दिल जीतेगी देसी गर्ल जैसे कई शो किए।
हालही में संभावना सेठ सुर्ख़ियों में आईं अपने भोजपुरी वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला को लेकर। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टारर हीरो वर्दीवाला में संभावना का ना केवल आइटम सॉन्ग रहा बल्कि मुख्य किरदार भी उन्होंने निभाया। इस सीरीज के पहले टीजर में ही संभावना का निरहुआ के साथ धमाकेदार आइटम नंबर था, जिसकी वजह से दर्शकों में इस सीरीज को देखने का उत्साह बढ़ा।

पिछले महीने की 22 जनवरी के दिन ही हीरो वर्दीवाला सीरीज एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी पर लॉन्च की गई है जो खूब चल रही है।

देखें संभावना सेठ की हॉट तस्वीरें

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें आम्रपाली दुबे और निरहुआ का वैलेंटाइन डे खुलासा

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply