Sab Dhan Khai Jaana Ho Song: अक्षरा सिंह को छोड़ सिखा मिश्रा की हॉट अदाओं के दीवाने हुए पवन सिंह, देखिए वीडियो

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस शिखा मिश्रा का सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम 'सब धन खाई जाना हो' (Sab Dhan Khai Jaana Ho) है। सॉन्ग में पवन सिंह और सिखा मिश्रा की बोल्ड केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Sab Dhan Khai Jaana Ho Song: अक्षरा सिंह को छोड़ सिखा मिश्रा की हॉट अदाओं के दीवाने हुए पवन सिंह, देखिए वीडियो
पवन सिंह और सिखा मिश्रा। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस सिखा मिश्रा का सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम ‘सब धन खाई जाना हो’ (Sab Dhan Khai Jaana Ho) है। सॉन्ग में पवन सिंह और सिखा मिश्रा की बोल्ड केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने के पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे पब्लिश होने के बाद दो दिन के भीतर पौने दो लाख से ज्यादा यानी 186,374 ने देख लिया है।

सब धन खाई जाना हो सॉन्ग के व्यूज नंबर मात्र दो दिन के हैं। इसे वेव म्यूजिक अपने वीडियो प्लेटफार्म से 7 जुलाई को जारी किया है। हालांकि ये सॉन्ग साल 2017 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म धड़कन (Bhojpuri Films)से है। फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म की तरह पवन सिंह और सिखा मिश्रा (Sikha Mishra Hot Song) की रोमेंटिक केमेस्ट्री को काफी सराहा गया था। दोनों की इस फिल्म को यूट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखिए सिखा मिश्रा और पवन सिंह का बोल्ड सॉन्ग-

सब धन खाई जाना हो सॉन्ग को पवन सिंह और इंदु सोनाली गाया है। इसके लिरिक्स मनोज मतलबी, आजाद सिंह और विनय निर्मल ने दिया है और इसका म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सिखा मिश्रा के अलावा अक्षरा सिंह भी लीड रोल में थी। फिल्म एक ट्राएंगल लव स्टोरी पर आधारित थी।

पवन सिंह के साथ इन फिल्मों में किया काम
पवन सिंह (Pawan Singh Films) के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। इस जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फ़िल्में दी है। जिनमे सत्या, ठोक देब, पहलवान, बबुआन के जान हाउ जैसी कई फिल्मों का नाम शामिल है।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने सिंगिंग से की करियर की शुरुआत

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply