Ritesh Pandey Song: नेहा की लाल साड़ी और बिंदास अदाओं पर फिदा हुए रितेश पांडे! देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं। रितेश पांडे के गानों का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर पर छाया हुआ है। रितेश पांडे का नया गाना लाल साड़ी (Laal Saree) रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही फैन्स के बीच छा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Ritesh Pandey Song: नेहा की लाल साड़ी और बिंदास अदाओं पर फिदा हुए रितेश पांडे! देखें वीडियो
रितेश पांडे का नया गाना

Ritesh Pandey bhojpuri Video Song: भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं। रितेश पांडे के गानों का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर पर छाया हुआ है। रितेश पांडे का नया गाना लाल साड़ी (Laal Saree) रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही फैन्स के बीच छा गया है।

‘लाल साड़ी’ (laal saree) गाने को भोजपुरी दर्शक बार-बार देखे बिना नहीं रह पा रहे हैं। ‘लाल साड़ी’ गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। गाने को अब तक 5,444,139 व्यूज मिल गए हैं, जबकि यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही छाया खेसारी लाल का ये गाना! मिले लाखों व्यूज

रितेश पांडे का नया गाना ‘लाल साड़ी’ (Laal Saree)

‘लाल साड़ी’ (Laal Saree) गाने के बोल राहुल रंजन (Rahul Ranjan) के हैं। वीडियो में रितेश पांडे नेहा ओझा (Neha Ojha) के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। रितेश पांडे भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर में से एक हैं। रितेश पांडे ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं।

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में सगाई की तस्वीरें (Ritesh Pandey Engagement Pictures) सामने आने के बाद फैंस को एक्टर की शादी का बेसब्री से इंतजार था। रितेश पांडे 14 मई यानी अपने जन्मदिन के दिन परिवार वालों की मौजूदगी में वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) के साथ शादी के बंधन में बंधे गए।

निक्की तंबोली ने रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर! कातिलाना अंदाज में दिए पोज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply