Ritesh Pandey Song: रितेश पांडे के नए गाने में मचाया गदर! व्यूज एक करोड़ पार

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को सबसे बड़ा हिट सॉन्ग देने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों अपने एक नए गाने से गदर मचाए हुए हैं। उनका नया गाना 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' (Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। रितेश पांडे के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। इस गाने ने सिर्फ 4 दिनों के अंदर ही 1 करोड़ व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Ritesh Pandey Song: रितेश पांडे के नए गाने में मचाया गदर! व्यूज एक करोड़ पार
रितेश पांडे का नया गाना

Ritesh Pandey Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को सबसे बड़ा हिट सॉन्ग देने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों अपने एक नए गाने से गदर मचाए हुए हैं। उनका नया गाना ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ (Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। रितेश पांडे के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। इस गाने ने सिर्फ 4 दिनों के अंदर ही 1 करोड़ व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है।

‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ गाने को दर्शक रितेश पांडे के नए संकल्प से जोड़कर भी देख रहे हैं। इस गाने में रितेश पांडे का एक नया रूप देखने को मिल रहा है। भोजपुरी दर्शकों को रितेश पांडे का नया अंदाज पसंद आ रहा है।

रितेश पांडे का नया गाना ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ (Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi)

इस भोजपुरी गाने को रितेश पांडे (Ritesh Pandey Song) ने गाया है। इस गाने को रितेश और पल्लवी गिरी पर फिल्माया गया है। गाने के बोल मंजी मीत ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत आशीष वर्मा का है। गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

हाल ही में रितेश पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा था की उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को अश्लील मुक्त बनाने का प्रण लिया है। उन्होंने कई जगह इंटरव्यू और लाइव वीडियो में इस बात को भी स्वीकारा कि उन्होंने पहले जरूर कुछ अश्लील गाने गाए लेकिन अब वो एक भी अश्लील गाना नहीं गाएंगे। वो इस गाने में भी भोजपुरिया शान की परिभाषा बताते नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने में रितेश पांडे गरीबों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply