Ritesh Pandey Song: रितेश पांडे के इस गाने में अंजना सिंह ने किया जोरदार डांस! देखें वीडियो

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को सबसे हिट सॉन्ग देने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहे हैं। गाने में अंजना सिंह (anjana singh) और रितेश पांडे की जोड़ी शानदार लग रही है। रितेश पांडे के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया। इस गाने के बोल हैं 'जादो टोला' (jado tola).

  |     |     |     |   Updated 
Ritesh Pandey Song: रितेश पांडे के इस गाने में अंजना सिंह ने किया जोरदार डांस! देखें वीडियो
रितेश पांडे का नया गाना

Ritesh Pandey Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को सबसे हिट सॉन्ग देने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहे हैं। गाने में अंजना सिंह (anjana singh) और रितेश पांडे की जोड़ी शानदार लग रही है। रितेश पांडे के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया। इस गाने के बोल हैं ‘जादो टोला’ (jado tola).

भोजपुरी सॉन्ग ‘जादो टोला’ (jado tola) को अब तक 15,662,806 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में रितेश पांडे का एक नया रूप देखने को मिल रहा है। इस गाने में भोजपुरी दर्शकों को रितेश पांडे का अंदाज पसंद आ रहा है।

Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी ने लहंगा पहन स्विमिंग पूल किनारे लगाए ठुमके! वायरल हुआ वीडियो

रितेश पांडे का गाना भोजपुरी सॉन्ग ‘जादो टोला’ (jado tola)

‘जादो टोला’ (jado tola) गाने को गाया रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका (antra singh priyanka) ने गाया है। इस गाने के बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं। गाने का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी दर्शक गाने में अंजना सिंह के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में रितेश पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा था की उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को अश्लील मुक्त बनाने का प्रण लिया है। उन्होंने कई जगह इंटरव्यू और लाइव वीडियो में इस बात को भी स्वीकारा कि उन्होंने पहले जरूर कुछ अश्लील गाने गाए लेकिन अब वो एक भी अश्लील गाना नहीं गाएंगे।

इंग्लैंड की खूबसूरत गल‍ियों में विराट के लिए अनुष्का शर्मा ने किया ये काम! ‘बीच रास्ते में रुककर…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply