रितेश पांडे ने बड़ाया कांवड़िये का मनोबल , जल्द रिलीज होगा ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’

रितेश पांडे का लेटेस्ट भोजपुरी बोल बम गीत 'महादेव से बड़ा कोई देव नहीं' जल्द ही भोले के भक्तों के लिए रिलीज होने वाला है. इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है. रितेश की आवाज ने यह कहना रिलीज से पहले ही सुपरहिट ,साबीत हो रहा है। 'महादेव से बड़ा कोई देव नहीं' के टीजर ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. दर्शक लगातार इस टीजर को देख रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
रितेश पांडे ने बड़ाया कांवड़िये का मनोबल , जल्द रिलीज होगा ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’

सावन का महीना चल रहा हैं और हर कोई भोले की मस्ती में झूम रहा है। कांवड़िये भी बाबा के दरबार जाते हुए बोल बम गीतो पर नाचते गाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में लगातार भोजपुरी नायको को लगातार  बोल बम गीत रिलीज कर कांवड़ियो का होसला बढांते दिख रहे है। सावनके महीने की शुरुआत के पहले से ही भोजपुरी के बोल बम गीत लगातार रिलीज हो रहे हैं और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. ऐसे में रितेश पांडे ( Ritesh Pandey) का लेटेस्ट भोजपुरी बोल बम गीत ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’ जल्द ही रिलीज होने वाला है.

Ritesh Pandey
Ritesh Pandey

रितेश पांडे का नया गाना महादेव से बड़ा कोई देव नहीं

दरअसल , रितेश पांडे का लेटेस्ट भोजपुरी बोल बम गीत ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’ जल्द ही भोले के भक्तों के लिए रिलीज होने वाला है. इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है. रितेश की आवाज ने यह कहना रिलीज से पहले ही सुपरहिट ,साबीत हो रहा है। ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’ के टीजर ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. दर्शक लगातार इस टीजर को देख रहे हैं. जब आप ही सोचिए की गाना रिलीज होगा पर कितना वायरल होगा.

रिलीज किया टीजर

बता दे टीजर को सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज इस वीडियो को 31,871 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply