रितेश पांडे के नए रैप सॉन्ग ‘लाल साड़ी’ का धमाल! महज 3 दिन में मिले लाखों व्यूज, देखें वीडियो

रितेश पांडे के गानों की दीवानगी इस कदर है कि उनका एक गाना भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन चुका है। अब रितेश पांडे का एक नया गाना 'लाल साड़ी' दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
रितेश पांडे के नए रैप सॉन्ग ‘लाल साड़ी’ का धमाल! महज 3 दिन में मिले लाखों व्यूज, देखें वीडियो
रितेश पांडे का नया रैप सॉन्ग 'लाल साड़ी'

Ritesh Pandey Bhojpuri Rap Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गाने इन दिनों फैंस के दिलोदिमाग पर छाए हुए हैं। रितेश पांडे के गाने इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। उनके गानों की दीवानगी इस कदर है कि उनका एक गाना भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन चुका है। अब रितेश पांडे का एक नया गाना ‘लाल साड़ी’ दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है।

रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना उनके पुराने गानों से थोड़ा अलग है। रितेश पांडे ने इस गाने में भोजपुरी लाइनों के साथ-साथ हिन्दी में रैप भी शामिल किया है। इस गाने को रितेश पांडे और नेहा ओझा पर फिल्माया गया है। दोनों की केमिस्ट्री देखने में शानदार लग रही है।

पवन सिंह के गाने पर नेहा पाठक ने किया धमाकेदार डांस! देखें सुपरहिट वीडियो

रितेश पांडे का नया रैप सॉन्ग ‘लाल साड़ी’

‘लाल साड़ी’ (Laal Saree) गाने को रितेश पांडे ने ही अपनी आवाज में गाया है। इस गाने के बोल राहुल रंजन (Rahul Ranjan) ने लिखे हैं, जबकि राहुल झा ने कोरियोग्राफ किया है। रिलीज होने के महज तीन दिनों के अंदर इस गाने को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रितेश पांडे भी इस गाने के वीडियो में शानदार अंदाज में दिख रहे हैं।

व्यूवरशिप की बात करें तो रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना दे चुके हैं। उनका गाना ‘हेलो कौन’ को यू-ट्यूब पर 673 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह भोजपुरी गानों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है। जहां तक कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का भी कोई गाना अभी तक इतने व्यूज नहीं बटोर सका है।

Nidhi Jha Bold Video Song: पवन सिंह-निधि झा के सॉन्ग ‘चीप डाल देबा नेट पे’ का धमाल, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply