Ritesh Pandey Song: ‘तितली सा मन भागे’ गाने में खेत में रोमांस करते दिखे रितेश पांडे और ऋचा! देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के स्टार रितेश पांडे और टॉप एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'महावर' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। फिल्म का 'तितली सा मन भागे' गाने हाल ही में रिलीज किया गया है। रितेश पांडे का ये गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Ritesh Pandey Song: ‘तितली सा मन भागे’ गाने में खेत में रोमांस करते दिखे रितेश पांडे और ऋचा! देखें वीडियो
रितेश पांडे और ऋचा दीक्षित (फोटो: सोशल मीडिया)

Ritesh Pandey-Richa Dixit Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार रितेश पांडे और टॉप एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘महावर’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। फिल्म का ‘तितली सा मन भागे’ गाने हाल ही में रिलीज किया गया है। रितेश पांडे का ये गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है।

रितेश पांडे की ‘महावर’ फिल्म का ‘तितली सा मन भागे’ गाना कई मायनों में बेहद खास है। गाने में रितेश पांडे और ऋचा दीक्षित की केमिस्ट्री देखने लायक है। वहीं ‘तितली सा मन भागे’ के गाने के लिरिक्स दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। गाने के बोल सीधे आपके दिल पर गहरा असर डालते दिखते हैं।

रितेश पांडे का नया गाना ‘तितली सा मन भागे’

गाने की शूटिंग के लिये लोकेशन की बात की जाए तो ये बेहद शानदार तरीके से चुनी गई है। खेतों के बीच रितेश पांडे और ऋचा दीक्षित का रोमांस देखना आपको हिट फिल्म ‘पुष्पा’ की याद दिलाता है। एक तरफ जहां रितेश पांडे गमछा बांधे देसी अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऋचा सलवार सूट में सादगी भरे अंदाज से दिल जीत रही हैं। इसके अलावा दोनों ही स्टार्स के भोजपुरी ठुमकों ने मन मोह लिया है।

‘तितली सा मन भागे’ गाना यूपी और बिहार के भोजपुरी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, ये गाना भाग-दौड़ भरी जिंदगी में आपको सुकून देता है। इस गाने के सिंगर रितेश पांडे और प्रियंका सिंह हैं। गाने में दोनों ही गायक अपनी आवाज का जादू बिखरते नजर आ रहे हैं।

Kangana Ranaut Lock Upp: अपना सीक्रेट बताकर अंजलि अरोड़ा ने खुद को किया सेफ! आखिर क्या है अंजलि का राज!

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply