बीजेपी एमपी रवि किशन बनाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भोजपुरी बायोपिक, इन हस्तियों पर भी बनेगी फिल्म

भोजपुरी जगत (Bhojpuri Cinema) के महानायक रवि किशन (Ravi Kishan) को आप संसद में दहाड़ते हुए रोजाना ही देख रहे हैं लेकिन इस बार रवि किशन ने जो घोषणा की है उसे जानने के बाद आपको उन पर फक्र करने का मन करेगा।

Author   |     |     |     |   Published 
बीजेपी एमपी रवि किशन बनाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भोजपुरी बायोपिक, इन हस्तियों पर भी बनेगी फिल्म
रवि किशन की सेल्फी मोदी जी के साथ (फोटो इंस्टग्राम)

भोजपुरी जगत (Bhojpuri Cinema) के महानायक रवि किशन (Ravi Kishan) को आप संसद में दहाड़ते हुए रोजाना ही देख रहे हैं लेकिन इस बार रवि किशन ने जो घोषणा की है उसे जानने के बाद आपको उन पर फक्र करने का मन करेगा। जी हाँ, रवि किशन ने तय किया है कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक भोजपुरी में बनाएँगे ताकि मोदी (Narendra Modi) की उपलब्धियों को और उनकी मेहनत को यूपी बिहार के लोग बारीकी से समझ सकें। मीडिया से बात करते हुए रवि किशन ने कहा – ऐसा नहीं है कि राजनीति में आने के बाद मैं फिल्मों से अलग हो जाऊंगा। यहीं गोरखपुर में स्टूडियो बनाएंगे औेर फिल्मों की शूटिंग करेंगे। साथ में जनता की सेवा भी होगी।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए रवि किशन ने कहा – मेरे दिमाग में भोजपुरी सिनेमा में कई चीजें करने के लिए हैं। मोदी जी पर भी बायोपिक बनाएंगे ताकि भोजपुरी समाज भी उनके जीवन के बारे में जाने. इसके अलावा स्वामी विवेकानंद और अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने की सोच रहा हूं। मोदी जी के जीवन से मैं बहुत प्रभावित हूँ। 2014 में मोदी जी ने जब शौचालय के बारे में बात की, ऐसा मैंने पहली बार देखा था कि किसी प्रधानमंत्री की यह सोच भी हो सकती है। मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ।

अपनी सक्रीय राजनीति को लेकर रवि किशन का कहना है – मुझे एन टी रामा राव और विनोद खन्ना की तरह संजीदा नेता बनना है जो फिल्म से राजनीति में आए और पूरी संजीदगी से काम किया। अगर मैं राजनीति को गंभीरता से नहीं लेता तो फिर इतना अच्छा करियर बीच में छोड़कर राजनीति में क्यों आता? प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने मेरे ऊपर हाथ रखा क्योंकि उन्होंने मेरी गंभीरता को समझा है। बता दें कि रवि किशन गोरखपुर से एमपी हैं।

वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने क्यों नहीं किया रवि किशन का चुनाव प्रचार 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply