पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन बड़ी हस्तियों की भोजपुरी में बायोपिक बनाना चाहते हैं रवि किशन, एक्टर ने बताई ये वजह

बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने काफी वक्त पहले ही घोषणा की थी कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Biopic In Bhojpuri) की बायोपिक भोजपुरी में बनाएंगे। आज एक बार फिर उन्होंने इसका जिक्र किया और इसे बनाने के पीछे की वजह बताई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन बड़ी हस्तियों की भोजपुरी में बायोपिक बनाना चाहते हैं रवि किशन, एक्टर ने बताई ये वजह
भोजपुरी एक्टर रवि किशन। (फोटोः फेसबुक)

भोजपुरी फिल्मों से स्टार और अब नेता बने रवि किशन ने काफी वक्त पहले ही घोषणा की थी कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Biopic Bhojpuri) की बायोपिक भोजपुरी में बनाएंगे। आज एक बार फिर उन्होंने इसका जिक्र किया और इसे बनाने के पीछे की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उनसे खुद ही कहा था कि रिजनल भाषा में मूवी बनाने के लिए कहा था। दरअसल, रवि किशन पटना स्थित बीजेपी कार्यलाय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए यह सब जानकारी दे रहे थे।

रवि किशन (Ravi Kishan on PM Modi ) ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व, काम करने का तरीका और उन्होंने जैसे खुद से ऊपर देश को बताया है, मैं उनसे प्रेरित हुआ हैं। उनके जैसा नेता हर दिन पैदा नहीं होता।’ उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी और स्वामी विवेकानंद जैसी शख्सियत पर भोजपुरी फिल्म बनाने की चाहत है। इससे नई पीढ़ी को प्रेरणा मिले। पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर इससे पहले भी रवि किशन ने कहा था कि 2014 में पीएम मोदी ने जब शौचालय के बारे में बात की, ऐसा उन्होंने पहली बार देखा था कि किसी प्रधानमंत्री की यह सोच भी हो सकती है। वह उनसे बहुत प्रभावित हुआ।

विवेक ओबेरॉय निभा चुके हैं पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार

पीएम मोदी पर एक हिंदी बायोपिक पहले ही बन चुकी है। फिल्म का नाम पीएम नरेंद्र मोदी था जोकि 24 मई को 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म को उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया थ फिल्म में जरिना बहाव, मनोज जोशी, बर्खा बिष्ठ सेना गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला, लेकिन लोगों ने विवेक ओबरॉय की एक्टिंग को काफी सराहा।

रवि किशन को इस फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

यहां देखिए, नरेंद्र मोदी की भोजपुरी बायोपिक में क्या रोल करेंगे खेसारी लाल यादव…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply