रवि किशन ने 20 साल बाद किया ट्रेन का सफर, छठ श्रद्धालुओं से की मुलाकात और सूर्य भगवान से मांगी ये दुआएं

गोरखपुर से भाजपा के सांसद और भोजपुरी के मेगा स्टार रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) लगभग 20 साल बाद आज ट्रेन का सफर किया। रवि किशन ने हाजीपुर रेलवे स्टेशन से वैशाली एक्सप्रेस में बैठकर गोरखपुर गए। इस दौरान छठ श्रद्धालुओं से बात की।

Author   |     |     |     |   Updated 
रवि किशन ने 20 साल बाद किया ट्रेन का सफर, छठ श्रद्धालुओं से की मुलाकात और सूर्य भगवान से मांगी ये दुआएं
हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर भोजपुरी मेगा स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन।

गोरखपुर से भाजपा के सांसद और भोजपुरी के मेगा स्टार रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) लगभग 20 साल बाद आज ट्रेन का सफर कर रहे हैं। रवि किशन ने हाजीपुर रेलवे स्टेशन से वैशाली एक्सप्रेस में बैठकर गोरखपुर के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार सहित पूरे पूर्वांचल में लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा की धूम है। यहां का माहौल भक्तिमय हो चुका है। ऐसे में छठ व्रत रखने वालों और आम लोग ट्रैन के जरिए ही छठ मनाने के लिए सफर कर रहे हैं।

रवि किशन (Ravi Kishan Bhojpuri Film)कहा कि वे उन लोगों से मुलाकात के साथ-साथ उनकी खुशी में शामिल होने के लिए ट्रेन की यात्रा कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है। रवि किशन ने कहा कि उन्होंने लंबे समय से ट्रेन की यात्रा नहीं की थी। करीब 20 साल पहले वह ट्रेन से यात्रा करते थे। तब उनका स्ट्रगल टाइम होता था। तब से आज तक देश में रेलवे में काफी बदवाल आया है। आज इसी बहाने वे भारतीय रेल (Indian Railway) से यात्रा कर सफर का एन्जॉय करने वाले हैं।

रवि किशन ने मांगी सबके लिए दुआएं

रवि किशन ने कहा कि वह कल पटना छठ पूजा (Chhath Puja 2019) के लिए एक कार्यक्रम में आए थे, अब अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर लौट रहा हैं। वह अपनी इस ट्रेन यात्रा को लेकर एक्साइटेड हूं। इससे पहले मैं छठ पूजा मनाने वाले सभी लोगों को बहुत सारी शुभकामनाएं देता हूं। रवि किशन ने कहा कि वह कामना करते हैं कि भगवान भास्कर और छठी मइयां सबकी मनोकामना पूर्ण करे और देश की तरक्की करे।

छठी मैया की भक्ति में डूबे पवन सिंह, ऐसे कर रहे हैं उनका स्वागत, देखिए ये नया छठ गीत

यहां देखिए, नरेंद्र मोदी की भोजपुरी बायोपिक में क्या रोल करेंगे खेसारी लाल यादव…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply