महाकुम्भ में शिव तांडव दिखाने वाले रवि किशन ने कहा ‘राम का भव्य मंदिर आयोध्या में जल्द ही बनेगा’, देखें तस्वीर

रवि के तांडव को देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे कि उनके अंदर स्वयं शिव जी समा गए हैं। जब रवि किशन मंच पर शिव तांडव कर रहे थे वहां लोग 'हर हर महादेव, जय महाकाल, बहुत लाजवाब, जबरदस्त, जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे।

Author   |     |     |     |   Published 
महाकुम्भ में शिव तांडव दिखाने वाले रवि किशन ने कहा ‘राम का भव्य मंदिर आयोध्या में जल्द ही बनेगा’, देखें तस्वीर
कुम्भ में शिव तांडव करते हुए रवि किशन (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी, हिंदी और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन इस समय संगम तट पर हैं और शिव तांडव कर रहे हैं। शुरुवात हुई वृंदावन में श्री बांके बिहारी के दर्शन से। दर्शन के बाद रवि किशन ने कुम्भ में स्नान किया। जैसा कि तय था की रवि किशन अपने बैंड के साथ लाइव शो करने वाले हैं संगम तट पर बिलकुल वैसा ही हुआ। रवि किशन का तांडव देखने के लिए बड़ी लम्बी भीड़ जुटी। सभी ने उनके शिव नृत्य की खूब तारीफ़ की। रवि के तांडव को देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे कि उनके अंदर स्वयं शिव जी समा गए हैं। जब रवि किशन मंच पर शिव तांडव कर रहे थे वहां लोग ‘हर हर महादेव, जय महाकाल, बहुत लाजवाब, जबरदस्त, जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे थे। शिव तांडव का कार्यक्रम करने वालों में कुल 40 लोग थे जिसमे रवि किशन ने शिव की भूमिका निभाई। जैसे ही शिव तांडव खत्म हुआ वैसे रवि किशन के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ जुट गई।

इस बीच जब रवि किशन मीडिया से मुखातिब हुए तो राम मंदिर निर्माण पर बात की। रवि किशन ने कहा कि ‘राम का भव्य मंदिर आयोध्या में जल्द ही बनेगा’। वर्क फ्रंट की बात करें तो रवि किशन के पास इस समय हिंदी की कई वेब सीरीज, कई फ़िल्में और साउथ की फ़िल्में कतार में हैं लेकिन भोजपुरी की बात करें तो बता दें कि पहली बार रवि किशन भोजपुरी की क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म करने जा।

फिल्म का नाम है महासंग्राम। इस फिल्म में विलन की भूमिका निभाएंगे अवधेश मिश्रा। शूटिंग जल्द ही बनारस में शुरू की जाएगी। आज भले ही भोजपुरी फिल्मों में रवि किशन का मार्केट बेहतर नहीं है लेकिन सच्चाई ये भी है कि रवि किशन ने भोजपुरी फिल्मों को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचाया है।

देखें रवि किशन की तस्वीरें

View this post on Instagram

Rickshaw drive till location fun ..

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में देखें मुंबई के इस बिजनेसमैन से करेंगी रानी चटर्जी शादी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply