Rani Chatterjee Accident: बेड रेस्ट छोड़ काम पर लौटी रानी चटर्जी, फैंस को ऐसे बताया अपने दर्द का हाल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी बेड रेस्ट छोड़ कर अपने काम पर लग गई है। हालांकि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं। डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक बेड रेस्ट पर रहने की सलाह दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह गाने की प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Rani Chatterjee Accident: बेड रेस्ट छोड़ काम पर लौटी रानी चटर्जी, फैंस को ऐसे बताया अपने दर्द का हाल
भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Accident) ने खुद से ही बेड रेस्ट खत्म कर दिया है। अब वह अपने काम पर लग गई है। हालांकि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं। डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक बेड रेस्ट पर रहने की सलाह दी थी। लेकिन रानी चटर्जी ऐसे ही थोड़े ना भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन बनी हैं। बिस्तर पर खाली बैठना उन्हें रास नहीं आया। पैर में चोट और हाथ में शॉल्डर बैंडेज के बादी भी रियाज करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह गाने की प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए भोजपुरी में लिखा, ‘मन के शान्ति खातिर कबो संगीत का सहारा हमके बहुत खुशी देता मन शान्त हो जाला और ज्ञान भी बढ़ जाला ए फोटो से आप लोग के समझ में आ जाई की हम काफी बेहतर हो गइल बानी हाथ के पट्टी खुल गई ल बा पैर भी अब काफी बेहतर बा सब के आशीर्वाद से हम ठीक हो रहल बानी सबके दिल से धन्यवाद चेहरा पे दाग आइल रहे बकिर माता जी के कृपा से अब उहो ठीक बा।’

View this post on Instagram

मन के शान्ति खातिर कबो संगीत का सहारा हमके बहुत खुशी देता मन शान्त हो जाला और ज्ञान भी बढ़ जाला ए फोटो से आप लोग के समझ में आ जाई की हम काफी बेहतर हो गइल बानी हाथ के पट्टी खुल गई ल बा पैर भी अब काफी बेहतर बा सब के आशीर्वाद से हम ठीक हो रहल बानी सबके दिल से धन्यवाद चेहरा पे दाग आइल रहे बकिर माता जी के कृपा से अब उहो ठीक बा 🙏🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी ने ऐसे जताया आभार

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Instagram Photos) के इस भोजपुरी पोस्ट में वह कह रही है कि उनके मन को शांति म्यूजिक से मिलती है और उनका ज्ञान भी बढ़ता है। इस फोटो को देखकर आप समझ गए होंगे कि वह पहले से बेहतर हैं। उनके हाथ की पट्टी खुल गई है और पैर भी पहले से ठीक है। लोगों के आशीर्वाद से वह ठीक हैं। चेहरे पर दाग था लेकिन अब ठीक हो गया। सभी का धन्यवाद।

रानी चटर्जी ने

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की फिल्म पांचाली की डबिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

यहां देखिए रानी चटर्जी ने पवन सिंह के बारे में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply