रानी चटर्जी को मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड, क्वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा से नवाजी गईं एक्ट्रेस, इनको किया समर्पित

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Queen Of Bhojpuri Cinema) को भोजपुरी सिनेमा में अहम योगदान और फिल्मों में परफॉर्मेंस के लिए दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें क्वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा से नवाजा गया है। इसका एक फोटो और तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रानी चटर्जी को मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड, क्वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा से नवाजी गईं एक्ट्रेस, इनको किया समर्पित
रानी चटर्जी दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2019 मिलने के बाद खुश होती हुईं। (फोटोः इंस्टाग्राम)

रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा का क्वीन कहा जाता है। उन्होंने काफी छोटी उम्र से ही भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा और आज एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री के बाहर भी लोग जानते हैं। कुछ महीने पहले वह टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट आईं थी। इसके बाद उन्होंने टीवी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया। हालांकि वह पहले ही राउंड में बाहर हो गई थी। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा में अहम योगदान और फिल्मों में परफॉर्मेंस के लिए दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इसका एक फोटो और तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए इस अवार्ड को उन्हें सपोर्ट करने वाले हर कलाकार और टेक्निशियन का समर्पित किया है। उन्होंने लिखा, ‘आप सबके आशीर्वाद से हमके दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड क्वीन ऑफ द भोजपुरी सिनेमा (DADA SAHEB FALKE ICON AWARD QUEEN OF BHOJPURI CINEMA) टाइटल से सम्मानित कई गइल बा।’

यहां देखिए रानी चटर्जी का अवार्ड लेने के दौरान का वीडियो-

इन लोगों को समर्पित किया अवार्ड

रानी चटर्जी (Queen Of Bhojpuri Cinema) ने आगे लिखा, ‘ए अवॉर्ड के हम समर्पित कर रहल बानी हर उ छोट बड़ कलाकार के टेक्निशियन के और आप सबके जे हमके सपोर्ट काइलास आप सबके बिना 17 साल के भोजपुरी सिनेमा के सफर इतना रोमांचित ना हो पाती दिल से धन्यवाद आप सभी के। रानी चटर्जी ने अवार्ड मिलने के दौरान स्टेज पर खुशी जताई और कहा कि उनके काम के लिए पैसा तो मिलता है लेकिन जब सम्मान मिलता है, तो वो अमूल्य होता है। इस दौरान उन्होंने अपने एक भोजपुरी गाने के बोल भी लोगों को सुनाए।

Rani Chatterjee Accident: रानी चटर्जी के हाथ-पैर में लगी चोट, ईलाज के बाद अस्पताल से घर पहुंची एक्ट्रेस

यहां देखिए रानी चटर्जी ने पवन सिंह के बारे में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply