रानी चटर्जी ने शेयर की शानदार फोटो और खुद बताया ‘रानी’ तो फैन पूछा- राजा कहां है ?

रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। इस बार रानी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में खुद को रानी बताया तो यूजर्स ने मजेदार कमेंट किये हैं।

  |     |     |     |   Published 
रानी चटर्जी ने शेयर की शानदार फोटो और खुद बताया ‘रानी’ तो फैन पूछा- राजा कहां है ?

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रानी भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फ़िल्में दे चुकी हैं। उनके गाने यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंड करते रहते हैं। वहीं रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। इस बार रानी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में खुद को रानी बताया तो यूजर्स ने मजेदार कमेंट किये हैं।

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: रानी चटर्जी बनी लेडी सिंघम, शेयर किया फिल्म का पोस्टर

रानी चटर्जी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है ‘क्वीन हमेशा क्वीन ही रहती है।#beautylover #smile #bepostive #loveurself #staystrong #stayhappy।’

रानी चटर्जी की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, एक फैन जिनका नाम आनंद प्रसाद है उसने रानी से कॉमेंट के जरिए पूछ लिया कि उनका किंग कहां है। हालांकि रानी चटर्जी ने उनके इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया है।

रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी बेहद सुंदर तस्वीर शेयर की। जिस पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

Rani Chatterjee Photos: रानी चटर्जी की वायरल तस्वीरों को देख फैंस हो जाएंगे दीवाने

बता दें कि रानी चटर्जी का जन्म मुंबई में हुआ था। साल 2003 में फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाल’ से रानी ने भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में रानी के साथ मुख्य भूमिका में मनोज तिवारी दिखाई दिए थे। रानी की ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही थी। फिल्म ने कई सारे अवॉर्ड अपने नाम किये। रानी को वर्ष 2013 में 6वें भोजपुरी पुरस्कार समारोह में साल की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार ने नवाजा गया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply