रानी चटर्जी की पहली पंजाबी फिल्म आसरा का ट्रेलर लॉन्च, पंजाब की इस बड़ी परेशानी से लड़ती दिखीं भोजपुरी क्वीन

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की पहली पंजाबी फिल्म आसरा (Aasra Trailer Launch)का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें रानी चटर्जी लीड रोल कर रही हैं। वह फिल्म में शराबी पति से परेशान रहती हैं और शराब की समस्या के खिलाफ आवाज उठाती हुईं नजर आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
रानी चटर्जी की पहली पंजाबी फिल्म आसरा का ट्रेलर लॉन्च, पंजाब की इस बड़ी परेशानी से लड़ती दिखीं भोजपुरी क्वीन
पंजाबी फिल्म आसरा के एक सीन में रानी चटर्जी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने भोजपुरी इंडस्ट्री से बाहर कदम रख लिया है लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्होंने भोजपुरी फिल्म में काम करना छोड़ दिया है। इन दिनों वह भोजपुरी फिल्म लेडी सिंघम (Rani Chatterjee Lady Singham) और बॉस की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इससे पहले वह भोजपुरी इंडस्ट्री से बाहर टीवी की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में डायरेक्टर रोहित शेट्टी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया था, लेकिन पहले ही राउंड में बाहर हो गईं। इससे पहले वह पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में दिखाई दी थी। हाल में एक बार फिर वह स्टंट शो खतरा खतरा खतरा के मंच पर दिखाई दी।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee First Punjabi Film) इन सबसे आगे अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं। उनकी पहली पंजाबी फिल्म आसरा (Aasra)का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें रानी चटर्जी लीड रोल कर रही हैं। उनके अपॉजिट पंजाब के पॉपुलर एक्टर गुग्गु गिल हैं। इस फिल्म में वह एक शराबी की पत्नी का किरदर निभा रही हैं, जिसके तीन बच्चे भी हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला अपने पति को शराब छोड़ने के लिए बोलती है और इस लत को छुड़ाने के लिए क्या-क्या कोशिश करती है और उसका पति झूठी कसमें खाता है।

पंजाबी महिला के किरदार में भी गजब लग रही हैं रानी चटर्जी

इसके बाद पता चला चलता की रानी चटर्जी को ब्लड कैंसर है। फिल्म(Aasra Trailer Launch) की पूरी कहानी तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी। इसका म्यूजिक बहुत शानदार है। फिल्म में एक-दो गाने ऐसे हैं, जिसे सुनकर आपके पैर थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। रानी चटर्जी पंजाबी महिला के किरदार में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वह भोजपुरी की पहली एक्ट्रेस हैं, जो किसी पंजाबी फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म को बलकार सिंह ने डायरेक्ट किया है और इन्होंने ही फिल्म की कहानी लिखी है। इस फिल्म के ट्रेलर की क्लिप शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने अपने फैंस से अपनी पहली मूवी के लिए आशीर्वाद मांगा है।

रानी चटर्जी ने शक्ति कपूर संग शेयर की तस्वीर, लेकिन एक्टर को बोल दिया विलेन, आखिर क्यों?

यहां देखिए, रानी चटर्जी की पहली पंजाबी फिल्म आसरा का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply