रानी चटर्जी ने फैंस के साथ खेला डांडिया, भोजपुरी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर ऐसे बताई अपनी एक्साइटमेंट

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए। एक वीडियो में एक स्टेज एंकर उनका इंट्रो दे रही हैं, जिसके बाद रानी चटर्जी फैंस के साथ इंटरैक्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान लोगों की बीच काफी एक्साइटमेंट और जोश दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी वीडियो में वह डांडिया खेलती हुई नजर आ रही हैं

Author   |     |     |     |   Updated 
रानी चटर्जी ने फैंस के साथ खेला डांडिया, भोजपुरी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर ऐसे बताई अपनी एक्साइटमेंट
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी फैंस के बीच। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें और वीडियो एक इवेंट के दौरान की है। वह इस इवेंट में बतौर गेस्ट और एंटरटेनर बनकर शामिल हुई हैं। उन्हें और उनके परफॉर्मेंस को देखने के लिए हजारों की संख्या में उनके फैंस भी इकट्ठा हुए। इस इवेंट का नाम डांडिया नाइट था। यह बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुआ। इसमें रानी चटर्जी ने फैंस के सामने कई दमदार परफॉर्मेंस दिए और उनसे बात की। उन्होंने इस दौरान काफी एन्जॉय किया और इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया।

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए। एक वीडियो में एक स्टेज एंकर उनका इंट्रो दे रही हैं, जिसके बाद रानी चटर्जी फैंस के साथ इंटरैक्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान लोगों की बीच काफी एक्साइटमेंट और जोश दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी वीडियो में वह डांडिया खेलती हुई नजर आ रही हैं और फैंस के हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने स्टेज पर लोगों के साथ पवन सिंह के पहले पॉप भोजपुरी सॉन्ग हमार वाला डांस (Hamar Wala Dance Song) पर परफॉर्म किया। इस सॉन्ग पर एक्ट्रेस के साथ-साथ पूरा मुजफ्फरपुर झूमता हुआ नजर आया।

यहां देखिए रानी चटर्जी का परफॉर्मेंस-

View this post on Instagram

बिहार धरती के सत सत नमन इतना प्यार देवे खातिर आज देखनी ह मुज्जफरपुर में जोश केतना बा कमाल के टैलेंट बा खास करके एहीजा लाईकिय अन में इतना टैलेंट बा और इतना खूबसरत बाड़ी सब दिल से धन्यवाद करब दीपक जी के और दैनिक जागरण के पूरा टीम के आपन लोगन से मिले के मौका देवे खातिर 🙏🙏🙏🙏 #feelingproud main bihaar ki actress hu ♥️♥️♥️♥️♥️

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी ने इस अंदाज में दिखाई अपनी एक्साइटमेंट

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Dance Video) ने इन वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बिहार धरती के सत सत नमन इतना प्यार देवे खातिर आज देखनी ह मुज्जफरपुर में जोश केतना बा कमाल के टैलेंट बा खास करके एहीजा लाईकिय अन में इतना टैलेंट बा और इतना खूबसरत बाड़ी सब दिल से धन्यवाद करब दीपक जी के और दैनिक जागरण के पूरा टीम के आपन लोगन से मिले के मौका देवे खातिर।’ उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें गर्व है कि वे बिहार की एक्ट्रेस हैं। एक और तस्वीर शेयर कर हुए उन्होंने अपने फैंस को इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आभार व्यक्त किया।

रानी चटर्जी पर चढ़ा करवाचौथ का रंग, सहेलियों संग लगवाई हाथों में मेहंदी और अंजना सिंह के साथ किया डांस

यहां देखिए रानी चटर्जी के साथ कॉमेडी शो लिट्टी चोखा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply