Rani Chatterjee: दुल्हन बनने जा रही हैं रानी चटर्जी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिट फिगर और खूबसूरती के दम भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है.

  |     |     |     |   Published 
Rani Chatterjee: दुल्हन बनने जा रही हैं रानी चटर्जी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और सुपरहॉट ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिट फिगर और खूबसूरती के दम भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. रानी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. वहीं रानी का दुल्हन वाला लुक वायरल हो रहा है. इसको लेकर फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर और वीडियो पोस्ट की है. इस तस्वीर और वीडियो में रानी दुल्हन के लिबास में एकदम परी लग रही हैं और उनके चाहनेवाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

रानी (Rani Chatterjee) की इस अदा को देखकर उनके चाहने वाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. रानी की इस फोटो पर अबतक हजारों लाइक आ चुके हैं. रानी चटर्जी दुल्हन के लुक में नजर आ रही है. जिन्हें देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस एक बार फिर सात फेरों के बंधन में बंधने जा रही है.

यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

रानी चटर्जी की लोकप्रियता की बात करें तो वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 2 मिलियन के करीब है. उनके फोटोज और वीडियोज पर हजारों लाइक और कमेंट मिलते हैं. वहीं रानी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर लगातार तस्वीरें और रील पोस्ट करती रहती हैं. उनके चाहने वाले रील पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply