अयोध्या फैसले पर रानी चटर्जी और पवन सिंह ने जताई खुशी, की लोगों से सद्भाव और भाईचारा बनाए रखने की अपील

सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर (Ayodhya Verdict) बनाने का ऐतिहासिक फैसला दिया है। इसका सभी लोगों ने स्वागत किया है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री कहा पीछे रहने वाली है। रानी चटर्जी और पवन सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और लोगों को सद्भाव बनाए रखने का संदेश दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अयोध्या फैसले पर रानी चटर्जी और पवन सिंह ने जताई खुशी, की लोगों से सद्भाव और भाईचारा बनाए रखने की अपील
अयोध्या फैसले पर रानी चटर्जी और पवन सिंह की अपील। (फोटोः इंस्टाग्राम)

दशकों से चल रहे रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद (Ram Mandir Babri Masjid Case) पर मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता में पांच जजों की बेंच ने फैसला सुना दिया है। पूरा देश इस फैसले का न जाने कब से इंतजार कर रही थी। पिछले 40 दिन से लगातर चल रही सुनवाई और तीखी बहस के बाद इसका फैसला आया है। सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर बनाने का ऐतिहासिक फैसला दिया है। इसका सभी लोगों ने स्वागत किया है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री कहा पीछे रहने वाली है। रानी चटर्जी और पवन सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और लोगों को सद्भाव बनाए रखने का संदेश दिया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee on Ram Mandir)ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सब है भाई-भाई। मम्मी ने यही सिखाया है कि फैसला जो भी हो दिल में श्रद्धा हर धरम के लिए रखती हूं। ये तो बस एक फैसला होगा। ऊपर वाले को कोई घर नहीं होता। श्रद्धा सच्ची हो तो अल्लाह भगवान हमारे दिल में होते हैं। मंदरि हो या मस्जिद आस्था के लिए आंखे बंद कर के भी ऊपल वाले को हम महसूस कर सकते हैं, जो भी हो उसका सम्मान करें और याद रखे कोई मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना। हिंदुस्तान है हम।’

यहां देखिए रानी चटर्जी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

View this post on Instagram

🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

वहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh on Ram Mandir)ने फैसला आने से पहले ही लिखा,’आज दिनांक 9 नवंबर 2019 को माननीय सर्वोच्च न्यायालय में श्रीराम जन्मभूमि प्रकरण पर बहुप्रतीक्षित निर्णय आना है। मैं पवन सिंह आप सभी से विनम्र निवेदन करता हूं कि माननीय सर्वोच्च न्यायलय द्वारा दिए गए निर्णय को सर्वोपरि मानकर किसी भी प्रकार के टीका टिप्पणी किए बिना शांतिपूर्ण ढंग से सहज स्वीकार करें और देश की एकता और भाईचारे को बनाए रखें।’

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की फिल्म पांचाली की डबिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

यहां देखिए रानी चटर्जी ने पवन सिंह के बारे में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply