रानी चटर्जी पहुंची कोलकाता, दोस्त अंजना सिंह के साथ कर रही हैं जमकर मस्ती, देखें वीडियो

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इन दिनों कोलकता में अपनी दोस्त और भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजना (Anjna Singh) सिंह के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
रानी चटर्जी पहुंची कोलकाता, दोस्त अंजना सिंह के साथ कर रही हैं जमकर मस्ती, देखें वीडियो
रानी चटर्जी और अंजना सिंह की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज से फैंस के बीच एक ख़ास पहचान बनाने वालीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रानी के फैंस उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। रानी चटर्जी की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी फोटोज़ वायरल होती रहती हैं। रानी चटर्जी ने इन दिनों कोलकता में अपनी दोस्त और भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजना (Anjna Singh) सिंह के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल में अंजना सिंह के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

रानी चटर्जी ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि जिंदगी दो पल की #onelifebaby जियो जी भर के। उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

रानी की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर कर रहे हैं। इसी के साथ ही कुछ फैंस रिएक्शन में कह रहे हैं कि रानी कोरोना के डर के चलते अपनी दोस्त के साथ कोलकाता पहुंच गई हैं। इसी के साथ ही और भी रिएक्शन आ रहे हैं।

View this post on Instagram

दोस्ती ❤️❤️❤️❤️❤️ #loveyou

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

इसके साथ ही रानी ने अंजना सिंह के साथ अपना एक टिक टॉक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में रानी अंजना सिंह के जेब से पैसे निकालती हुई नजर आ रही हैं। रानी का यह वीडियो देखने में काफी मजेदार लग रहा है। रानी के फैंस इसे बार बार देख रहे हैं।

बता दें कि भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी का जन्म मुंबई में हुआ था। उन्होंने वर्ष 2003 में फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाल’ से भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में रानी के ऑपोजिट भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी नजर आए थे। इस फिल्म में रानी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply