EXCLUSIVE: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत में उनके पति रितेश ने देखी ये खूबियां, पहली वाली तो बहुत खूब है!

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी ही रही है। इन दिनों राखी अपनी शादी की वजह से चर्चाओं में हैं। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमे वह शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत में उनके पति रितेश ने देखी ये खूबियां, पहली वाली तो बहुत खूब है!
राखी सावंत की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी ही रही है। इन दिनों राखी अपनी शादी की वजह से चर्चाओं में हैं। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमे वह शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं। लेकिन राखी सावंत (Rakhi sawant) का पति कौन हैं। अभी तक तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। खबरों की माने तो राखी ने एक इनआरआई से शादी की हैं। जिनका नाम रितेश (Ritesh) बताया जा रहा हैं। इस बीच जब हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात की राखी सावंत ने तो किया अपनी अपनी शादी का खुलासा। पढ़े इंटरव्यू

सवाल – आपकी शादी हो गई हैं। सब जानना चाहते है की,आपकी मुलाकात रितेश से कैसे हुई ?

राखी सावंत जी हाँ मेरी शादी हो गई है, मेरे पति का नाम रितेश हैं। रितेश एनआरआई हैं। यूके में रहते हैं।हमारी मुलाकात व्हाटअप के जरिये हुई थी। एक दिन रितेश ने मुझे व्हाटअप पर मेसेज किए और कहा- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ। धीरे- धीरे हमारी बात चालू हुई। रितेश का स्वभाव मुझे बहुत अच्छा लगा। एक दिन रितेश ने मुझे परियों की कहानियो जैसे घुटने पर बैठकर मुझे प्रोपोज़ किया और मैंने एक पल के लिए भी सोचा नहीं और हाँ बोल दिया।

सवाल – आपके पति रितेश की अब तक मीडिया से दुरी है, अब तक सामने क्यू नहीं आ रहे हैं ?

राखी सावंत – जी मैं रितेश की पहचान छुपा कर रखना नहीं चाहती, रितेश खुद अभी मीडिया के सामने नहीं आना चाहते। मैं खुद चाहती हूँ,सब जाने की मुझे इतने अच्छे पति मिले हैं। क्यू की इंडस्ट्री में सब कहते थे एक आइटम गर्ल की शादी नहीं हो सकती। तोह में खुद चाहती हूँ, सब को रितेश के बारे में पता चले।

सवाल – शादी होने के बाद भी आप दोनों अकेले,एक दूसरे से दूर रह रहे है। कितना मुश्किल हैं ?

राखी सावंत – जी हाँ शादी के बाद भी हम एक दूसरे से इतने दूर दूर रहते है। बहुत सारे लोग मुझे कहते है, की लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप नहीं चलते कई बार डराते भी हैं। लेकिन रितेश हमेशा मुझे कहते है की डरने की जरुरत नहीं मैं हमेशा तुम्हारा ही पति हूँ। और बहुत जल्द मैं यूके रितेश से मिलने जा रही हूँ। मेरा वीजा अगर लग गया तो मैं बहुत जल्द अपने पति के साथ सेटल हो जाउंगी।

सवाल – रितेश ने कभी कोई खास तारीफ की हैं, कभी कहा ऐसा क्या खास आप में उनको अच्छा लगा ?

राखी सावंत – रितेश को मुझमे एक केमेरे के पीछे की सीधी सिंपल लड़की पसंद आई। परदे के पीछे एक साधारण सी लड़की जिससे वह बहुत प्यार करते है।रितेश और मेरे ससुराल वाले मुझे बहुत प्यार करते है। मैं बहुत खुश हूँ। और में अपने पति और फॅमिली से बहुत प्यार करती हूँ।

Bigg Boss 13 के मेकर्स ने राखी सावंत को दिया ये ऑफर, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर सलमान खान को कहा Thank You

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें राखी सावंत ने अपने पति के बारे में कौन से खुलासे किए हैं 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply