भोजपुरी फिल्म राजा हो गईल दीवाना का ट्रेलर लॉन्च, ऋषभ कश्यप-पूजा भट्ट की लव स्टोरी में दिखा दमदार एक्शन

भोजपुरी फिल्म 'तू ही तो मेरी जान है राधा 2', 'त्रिदेव' और 'दीवाना 2' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले ऋषभ कश्यप की फिल्म 'राजा हो गईल दीवाना' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में इनके अलावा एक्ट्रेस पूजा भट्ट लीड रोल में है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म राजा हो गईल दीवाना का ट्रेलर लॉन्च, ऋषभ कश्यप-पूजा भट्ट की लव स्टोरी में दिखा दमदार एक्शन
राजा हो गईल दीवाना का एक सीन। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी फिल्म ‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’, ‘त्रिदेव’ और ‘दीवाना 2’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले ऋषभ कश्यप की फिल्म ‘राजा हो गईल दीवाना’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में इनके अलावा एक्ट्रेस पूजा भट्ट लीड रोल में है। फिल्म का ट्रेलर तीन मिनट 24 सेकंड हैं। ट्रेलर की शुरुआत गोलीबारी और दमदार एक्शन के साथ शुरू होती है।

ऋषभ कश्यप फिल्म में काफी डैशिंग लग रहे हैं उनका डांसिंग स्टाइल काफी शानदार है। वहीं पूजा भट्ट भी काफी बोल्ड औद हॉट लुक में नजर आई हैं। जैसा की फिल्म का टाइटल है ‘राजा हो गईल दीवाना’ से ही पता चलता है कि फिल्म एक लव स्टोरी है। जिसमें एक्शन का दमदार तड़का लगाया गया है। फिल्म के सॉन्ग काफी ट्रेंडिंग स्टाइल के हैं। भोजपुरिया जवार को काफी पसंद आएंगे।

कुछ ऐसा है फिल्म का प्लॉट

वहीं, बात करें फिल्म के प्लॉट की तो ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी में कुछ नयापन नहीं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हीरोइन का बाप का एक दबंग हैं, जो पूरे शहर में अपनी दादागिरी और गुंडों के दम पर जीता है। फिर हीरो के परिवार से कुछ पंगा हो जाता है और उसके घर पर धमक जाता है। बाद में हीरो, एक्ट्रेस का अपहरण कर लेता है और उस एक्ट्रेस के हीरो से प्यार हो जाता है।

फिल्म में दमदार डायलॉग और एक्शन

इसके बाद फिर वहीं एक्ट्रेस अपने पिता से कहती है कि वह हीरो से प्यार करती है। पिता इसका विरोध करता है और हीरो को मारने के लिए गुंडे भेजता है। फिल्म के ट्रेलर में कुछ इस तरह की कहानी है। बाकी, फिल्म का एक्शन और डायलॉग भी दमदार हैं। फिल्म को के.डी. ने डायरेक्ट किया है और दिनकर योगेश्वर कपूर और नील मिश्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है।

यहां देखिए फिल्म ‘राजा हो गइल दीवाना’ का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply