Pulwama Attack: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

लोगों ने सोशल मीडिया पर पुलवामा अटैक में हुए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है। भोजपुरी ऐक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी पुलवामा अटैक में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है।

Author   |     |     |     |   Published 
Pulwama Attack: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि
पुलवामा अटैक में शहीद हुए सैनिकों और काजल राघवानी की तस्वीर

Pulwama Attack: पुलवामा हमले को आज पूरा एक साल हो गया है। इस हमले ने देश को हिलाकर रख दिया था। हमले में शहीद हुए जवानों को देख पूरा देश शोक में डूब गया था। आज पूरा देश शहीदों को याद कर रहा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर पुलवामा अटैक में हुए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है। भोजपुरी ऐक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भी पुलवामा अटैक में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है।

काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शहीद सैनिकों के फोटो का एक कॉलाज शेयर किया है। इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है-

‘Bhaav purna shradhanjali है गूँज रही हमारे कानों में फिर आज वो पुकार!
जिस दिन रो पड़ा था वीरों के शहादत पर पूरा संसार!
धोखे से किया था उन जालिमों ने वीर सपूतों पे वार!
आज दिन है पुलवामा शहीदों का करें हम सभी नमन यार!
और उनके परिजनों को भी करें नमन एवं सम्मान बारंबार!
हम करें यह आगाज ताकि आने वाली पीढ़ी याद करे उन्हें हर बार।’ उनके इस पोस्ट पर काजल राघवानी के फैन्स भी शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Bhaav purna shradhanjali #🙏 है गूँज रही हमारे कानों में फिर आज वो पुकार! जिस दिन रो पड़ा था वीरों के शहादत पर पूरा संसार! धोखे से किया था उन जालिमों ने वीर सपूतों पे वार! आज दिन है पुलवामा शहीदों का करें हम सभी नमन यार! और उनके परिजनों को भी करें नमन एवं सम्मान बारंबार! हम करें यह आगाज ताकि आने वाली पीढ़ी याद करे उन्हें हर बार!! 🙏

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

बता दें कि साल 2019 में 14 फरवरी को देश ने अपने कई जवान एक आतंकी हमले में खो दिए थे। ये हमला इतना खतरनाक था कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले से देश शोक में डूब गया। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले को निशाना बनाकर आत्मघाती बम धमाका हुआ था। इस हमले के लगभग सभी षडयंत्रकारियों को मार गिराया गया है और जैश-ए-मोहम्मद का स्वयंभू प्रमुख कारी यासिर भी पिछले महीने मारा गया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply