भोजपुरी फिल्म प्रेमी ऑटोवाला का ट्रेलर लॉन्च, रोमांस के साथ एक्शन करते दिखे प्रमोद प्रेमी यादव-प्रिति ध्यानी

भोजपुरी फिल्म प्रेमी ऑटोवाला (Premi Autowala Trailer Launch) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी यादव और प्रिति ध्यानी लीड रोल में है। फिल्म के इस 3 मिनट 7 सेकंड के ट्रेलर में प्रमोद प्रेमी और प्रिति ध्यानी के बीच रोमांस देखने को मिलता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म प्रेमी ऑटोवाला का ट्रेलर लॉन्च, रोमांस के साथ एक्शन करते दिखे प्रमोद प्रेमी यादव-प्रिति ध्यानी
भोजपुरी फिल्म प्रेमी ऑटोवाला के एक सीन में प्रमोद प्रेमी यादव और प्रीति ध्यानी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी फिल्म प्रेमी ऑटोवाला (Premi Autowala Trailer Launch) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी यादव और प्रिति ध्यानी लीड रोल में है। फिल्म को अजय कुमार झा ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर प्रेमचंद डी. झा, दीपक श्रॉफ और सपना सिंह ने किया है। फिल्म के इस 3 मिनट 7 सेकंड के ट्रेलर में प्रमोद प्रेमी और प्रिति ध्यानी के बीच रोमांस देखने को मिलता है। इसमें प्रीति ध्यानी भी दबंग किरदार में नजर आ रही हैं। प्रमोद प्रेमी यादव फिल्म में एक ऑटोवाले का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, प्रीति ध्यानी एक दबंग नेता की बेटी का किरदार निभा रही हैं।

प्रेमी ऑटोवाला (Premi Autowala Bhojpuri Film) फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत प्रमोद प्रेमी यादव की दमदार डायलॉग और एक्शन सीन से होती है। इसके बाद प्रीति ध्यानी (Priti Dhyani Films)की एंट्री दबंग स्टाइल में होती है। फिर उनकी प्रमोद प्रेमी के साथ एक नोकझोक होती है और यहां दोनों के बीच प्यार शुरु होता है। इसके बाद प्रेमी ऑटोवाला टाइटल सॉन्ग आता है। ट्रेलर में दोनों की रोमेंटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। लेकिन जैसा कि हमेशा होता आया है। लड़की के भाई और पिता को उसका प्रेमी और प्यार पसंद नहीं आता और यहां से शुरू होती है मारधाड़ यानी एक्शन। लड़की भाई-बाप से हीरो टक्कर लेता है।

प्रमोद प्रेमी इस दिन से शुरु करेंगे अपनी नई फिल्म की शूटिंग

प्रेमी ऑटोवाला की पूरी कहानी तो रिलीज होने के बाद चलेगी, लेकिन इसका ट्रेलर देखकर लगता है कि इसमें दमदार एक्शन के साथ भरपूर रोमांस दिखाया गया है। फिल्म का म्यूजिक भी जबरदस्त है। फिल्म की कहानी इंद्रजीत कुमार ने लिखी है। इसके म्यूजिक डायरेक्टर आशिष वर्मा है। इस फिल्म के बाद 15 सितंबर से प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस में एक निशा दुबे (Nisha Dubey Hot Song) के साथ काम करना शुरू करेंगे। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं हो पाया है, लेकिन इसे एमआई राज डायरेक्टर करेंगे।

यहां देखिए भोजपुरी फिल्म प्रेमी ऑटोवाला का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply