Nimiye Pa Lagal Darbar Song: प्रमोद प्रेमी का देवी गीत लॉन्च, बता रहे हैं मां के निवास नीम के पेड़ की खासियत

भोजपुरी फिल्म प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया भोजपुरी देवी गीत निमीये पा लगल दरबार (Nimiye Pa Lagal Darbar) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। आप भी सुने प्रमोद प्रेमी का नया देवी गीत।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nimiye Pa Lagal Darbar Song: प्रमोद प्रेमी का देवी गीत लॉन्च, बता रहे हैं मां के निवास नीम के पेड़ की खासियत
प्रमोद प्रेमी यादव ( फोटो - यूट्यूब )

शारदीय नवरात्र शुरू होते ही भोजपुरी इंडस्ट्री से कई सिंगर के कई देवी गीत इन दिनों यूट्यूब पर रिलीज हुए हैं। ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव ( Pramod Premi Yadav ) का नया भोजपुरी देवी गीत निमीये पा लगल दरबार ( Nimiye Pa Lagal Darbar ) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ हो गया हैं। इस सॉन्ग की ख़ास बात बता दे की केवल 2 दिन में ही यूट्यूब पर इस सॉन्ग ने 38,571 से ज्यादा के आकड़े पार कर लिए हैं।

गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव देवी मां का दरबार नीम के पेड़ पर लगा है। जिसपर देवी मां  हमेशा झूलती रहती हैं। प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है। इस भजन के बोल कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने दिए हैं। इस देवी गीत के म्यूजिक डायरेक्ट शंकर सिंह हैं। गाने के बोल बड़े ही बेहतरीन तरीके से लिखे हुए हैं। यही वजह है की एक ही दिन में इस वीडियो सॉन्ग ने 1 लाख से ज्यादा व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है।

वीडियो में देखें प्रमोद प्रेमी का देवी भक्ति गीत-

नवरात्र में नीम के पेड़ पूजा 

नवरात्र में खासकर नीम के पेड़ को देवी के रूप में पूजा जाता है क्योंकि मान्यताओं के अनुसार नीम का पेड़ सदैव मंदिर से जुड़ा रहता है। अनादि काल से नीम के पेड़ को शीतला माता के स्वरुप में पूजा जाता है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार नीम और माता आदिशक्ति का संबंध अटूट है। यह भी कहा जाता है की देवी मा का निवास  नीम के पेड़ पर है। मान्यता है कि शरीर पर चेचक (माता) निकलने पर नीम की टहनियों से जहां उसे सहलाया जाता है जिससे शरीर को शांति मिलती है। इसलिए निमीये पा लगल दरबार भक्ति गीत फैंस के बीच  बहुत पसंद किया जा रहा हैं।

Khesari Mai Ke Selfie Khiche Song: देवी माई की भक्ति में लीन खेसारी यूं खींच रहे हैं सेल्फी, देखें वीडियो

वीडियो में देखें स्मृति सिन्हा पर बप्पा का आशीर्वाद,किसी की मोहताज़ नहीं 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk

HindiRush Desk


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply