EXCLUSIVE: प्रदीप पांडे ने कहा- भोजपुरी अभिनेत्रियां एक्टरों की मोहताज नहीं, दिया रानी चटर्जी का उदाहरण 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) उर्फ़ चिंटू और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में प्रदीप पांडे द्वारा गाया हुआ सॉन्ग पांडे जी का बेटा हूँ (Pandey Ji Ka Beta Hoon) इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है और यूट्यूब पर भी गाने का धमाल छाया हुआ है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: प्रदीप पांडे ने कहा- भोजपुरी अभिनेत्रियां एक्टरों की मोहताज नहीं, दिया रानी चटर्जी का उदाहरण 
प्रदीप पांडे और रानी चटर्जी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) उर्फ़ चिंटू और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में प्रदीप पांडे द्वारा गाया हुआ सॉन्ग पांडे जी का बेटा हूँ (Pandey Ji Ka Beta Hoon) इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है और यूट्यूब पर भी गाने का धमाल छाया हुआ है। फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे है। इसी दौरान जब प्रदीप पांडे की हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव मुलाकात हुई तो पांडे जी ने बताया कि भोजपुरी की अभिनेत्रियों के लिए कितना जरूरी एक्टर का ख़ासम ख़ास होना।

सवाल – कितनी सच्चाई है,की भोजपुरी सिनेमा में अभिनेताओं के बिना अभिनेत्रियां अधूरी है ?

प्रदीप पांडे – मेरे हिसाब से कोई किसी के बिना अधूरा नहीं है। सबकी अपनी-अपनी क्षमता है। सब ही का अलग अलग तरीका है,अपनी परफॉरमेंस देने का। सिनेमा किसी का आदि नहीं है। कोई किसी के लिए नहीं रुकता। जहां तक बात है भोजपुरी फिल्मो की। कई अभिनेत्रियों ने अपना अच्छा समय और एक नया दौर दिया है। हम रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े और रिंकू घोष जी को ही देख लिया जाए, इन सभी अभिनेत्रियों ने एक खूबसूरत समय दिया है। इंडस्ट्री को अपनी परफॉरमेंस से, अपनी अदाकारी से नवाज़ा है। कोई किसी का मोहताज नहीं है। फिल्म बनाना एक टीम वर्क है। ये एक गलत सोच है ,की बिना किसी बाहुबली अभिनेता के अभिनेत्रियों का कुछ नहीं हो सकता। अकेले कोई भार नहीं उठा सकता ,बिना परिवार और दोस्त के साथ के एक अकेला व्यक्ति कुछ नहीं कर सकता। किसी भी काम को करने के लिए साथ की जरुरत होती है सहारे की जरुरत होती है।

सवाल – जब आपके पिता राजकुमार पांडेय (Rajkumar Pandey) की जब भी बात आती है। लोगो को उनकी बाते हजम नहीं होती ?

प्रदीप पांडे –जी सच्चाई कड़वी होती है,और कड़वा किसी को पसंद नहीं है। मेरे दादा जी ,जिन्होंने हमेशा हमें सिखाया है की हमे हमेशा सच्चाई में जीना चाहिए। भ्रम पालने से कुछ नहीं होता सब यही रह जायेगा। आपके साथ आपके कर्म जाएंगे और लोगो का प्यार।हमेशा पिता जी कहते है, कि आप मेहनत करो आपकी मंज़िल तक जाने से कोई नहीं रोक सकता। क्या आपको भी प्रदीप पांडेय की बाते सही लगती है? कमेंट करके जरूर बताए।

पवन सिंह Exclusive: रितेश पांडे, प्रदीप पांडे और अरविन्द अकेला से कॉम्पटीशन पर भोजपुरी स्टार का बिंदास जवाब

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू का इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply