EXCLUSIVE: प्रदीप पांडे की नायक अनिल कपूर की नायक से अलग है पर प्रभास की बाहुबली से है ख़ास कनेक्शन

प्रदीप पांडे की फिल्म नायक (Nayak) का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर को दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वही कई ट्रोलर्स फिल्म को अनिल कपूर की हिंदी फिल्म नायक कि कॉपी बता रहे है। जब प्रदीप पांडे से फिल्म के स्टोरी लाइन को लेकर उड़ रही अफवाहों के बारे में सवाल पूछा गया तो प्रदीप ने पांडे ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए क्या कहा आप भी पढ़ें।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: प्रदीप पांडे की नायक अनिल कपूर की नायक से अलग है पर प्रभास की बाहुबली से है ख़ास कनेक्शन
भोजपुरी फिल्ल्म नायक का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) उर्फ़ चिंटू और उनका परिवार अपने विवादित बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में प्रदीप पांडे द्वारा गाया हुआ सॉन्ग पांडे जी का बेटा हूँ (Pandey Ji Ka Beta Hoon) इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है और यूट्यूब पर भी गाने का धमाल छाया हुआ है। फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे है।

इस बीच प्रदीप पांडे की फिल्म नायक (Nayak) का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर को दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वही कई ट्रोलर्स फिल्म को अनिल कपूर की हिंदी फिल्म नायक कि कॉपी बता रहे है। जब प्रदीप पांडे से फिल्म के स्टोरी लाइन को लेकर उड़ रही अफवाहों के बारे में सवाल पूछा गया तो प्रदीप ने पांडे ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए क्या कहा आप भी पढ़ें।

सवाल – ट्रोलर्स का कहना है कि आपकी नायक फिल्म अनिल कपूर कि नायक फिल्म कि कॉपी है ?

प्रदीप पांडे – जी बिल्कुल नहीं ये नायक फिल्म अनिल कपूर जी की फिल्म से पूरी अलग है। हमारी स्टोरी की मांग थी। इसलिए फिल्म का नाम नायक है। फिल्म का एक भी फ्रेम अनिल कपूर जी की फिल्म नायक से नहीं मिलता। फिल्म की स्टोरी बहुत अलग है। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हुई है। और फिल्म में बाहुबली के विलन का किरदार निभाने वाले कालिके ने भी भोजपुरी सिनेमा में पहली बार काम किया है। काफी अच्छी टीम रही है फिल्म को बनाने में।

सवाल – कहा जा है बड़ी बजट कि भोजपुरी फिल्मे घाटे में जा रही है?

प्रदीप पांडे – फिल्मे घाटे में नहीं जा रही ,दरअसल फिल्मों का सही कलेक्शन डिस्ट्रीब्यूटर्स तक नहीं पहुँचता। नॉर्थ में मल्टीप्लेक्स नहीं है। सिनेमा हाल कि हालत खस्ता है। लोगो के पास जरिया नहीं है फिल्मो को देखने का, इसलिए दर्शक फिल्मे टीवी पर आने या यूट्यूब के माध्यम से देखते है। फिल्मो कि कमाई का सही आकड़ा प्रोडूसर ,एक्टर और दर्शको तक नहीं पहुँच पाता।जल्द ही इस समस्या का हल निकला जा रहा है। छोटे-छोटे मल्टीप्लेक्सट बनाये जा रहे है। उम्मीद है दर्शक सिनेमा घरों में फिल्म देखने जायेंगे।

EXCLUSIVE: प्रदीप पांडे ने कहा- भोजपुरी अभिनेत्रियां एक्टरों की मोहताज नहीं, दिया रानी चटर्जी का उदाहरण 

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू का नायक फिल्म को लेकर इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply