भोजपुरी फिल्म “धर्मा” का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन ,इमोशन,कॉमेडी से भरपूर हैं फिल्म

ट्रेलर की शुरुवात में अभिनेता पवन सिंह करते हुए नज़र आते हैं. वह ट्रेलर मैं अपने दुश्मनों को मजा चखाते हुए नज़र आते हैं. ट्रेलर में खतरनाक एक्शन देखने को मिलता हैं. फ़िल्म में पवन सिंह दो शेड्स में दिखाई दे रहे पहले लुक में वो स्मार्ट बॉय के रूप में नज़र आ रहे है,वही दूसरी लुक में ऑरेंज कलर के साधारण कपडे पहने हुए दिख रहे है। फिल्म में अभिनेत्री काजल राघवानी मुस्लिम

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म “धर्मा” का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन ,इमोशन,कॉमेडी से भरपूर हैं फिल्म

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है. भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी की फ़िल्म “धर्मा” का ट्रेलर आज रिलीज हो गया हैं. यह ट्रेलर डीआरजे म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसे फैंस जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है और खूब पसंद भी कर रहे हैं.

यहाँ देखे पवन सिंह और काजल राघवानी स्टारर फ़िल्म “धर्मा” का ट्रेलर:

क्या है फ़िल्म “धर्मा” के ट्रेलर में:

ट्रेलर की शुरुवात में अभिनेता पवन सिंह करते हुए नज़र आते हैं. वह ट्रेलर मैं अपने दुश्मनों को मजा चखाते हुए नज़र आते हैं. ट्रेलर में खतरनाक एक्शन देखने को मिलता हैं. फ़िल्म में पवन सिंह दो शेड्स में दिखाई दे रहे पहले लुक में वो स्मार्ट बॉय के रूप में नज़र आ रहे है,वही दूसरी लुक में ऑरेंज कलर के साधारण कपडे पहने हुए दिख रहे है। फिल्म में अभिनेत्री काजल राघवानी मुस्लिम किरदार में नज़र आ रही है,वही आपको बतादे साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता सयाजी शिंदे भी फिल्म में अहम किरदार में दिख रहे है।

क्या है फ़िल्म “धर्मा” की कहानी:

फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होते सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। और ट्रेलर देख कर यह साफ पता चलता हैं की फिल्म की कहानी अपने टाइटल की तरह धर्म से जुडी हुई हैं. यानि फ़िल्म पूरी तरह से धार्मिक रीति रिवाज,काल्पनिक घटनाओ पर केंद्रित है,जिसमे एक्शन ,इमोशन,कॉमेडी ,अच्छे डायलॉग और डांस भी है. फिल्म की कहानी ऐसी है जिसे हर कोई पसंद कर रहा हैं.

फ़िल्म के निर्माता राज जायसवाल और निर्देशक अरविंद चौबे है। फिल्म के लेखक सिद्धार्थ शंकर है। छोटे बाबा,मधुकर आनंद,छोटू रावत फ़िल्म के संगीतकार है. फ़िल्म के मुख्य किरदार पावर स्टार पवन सिंह,काजल राघवानी,ब्रजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, आलोक सिंह,प्रकाश जैस और सयाजी शिंदे है।फ़िल्म के स्पेशल गाने पर चाँदनी सिंह डांस करती नज़र आएगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply