PM मोदी ने दिनेश लाल यादव को ट्विटर पर किया फॉलो, तो खुशी से गदगद हो उठे भोजपुरी एक्टर निरहुआ

देश के प्रधान सेवक यानि पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ट्विटर पर केवल 2200 से ज्यादा लोगों को फॉलो करते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) को फॉलो किया हैं। इस बात की जानकारी दी खुद सुपरस्टार ने दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
PM मोदी ने दिनेश लाल यादव को ट्विटर पर किया फॉलो, तो खुशी से गदगद हो उठे भोजपुरी एक्टर निरहुआ
इस भोजपुरी स्टार को ट्वीटर पर फॉलो करने लगे पीएम मोदी (फोटो-ट्विटर)

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सोशल मीडिया से खासा लगाव हैं। मोदी जी सोशल मीडिया के मास्टर माने जाते हैं। तभी तो मोदी अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के बाद सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाले दूसरे नेता हैं। पीएम मोदी सोशल मीडिया के जरिए दिन भर में होने वाली सभी घटनाओं पर अपनी कड़ी नजर रखते हैं। अब चाहें उसमें मोदी जी की तारीफ में पढ़े गए कसीदें हो या उनके ऊपर बनने वाले मीम्स। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को दिए गए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने इस बात का जिक्र भी किया था कि वो मीम्स पढ़कर अपने दिन को काफी एन्जॉय करते हैं। वैसे तो पीएम नरेंद्र मोदी ट्विटर पर लगभग 2200 से ज्यादा लोगों को फॉलो करते हैं, लेकिन अब इसमें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का एक नया नाम भी जुड़ गया है।

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) को पीएम मोदी अब ट्विटर पर जिसकी जानकारी निरहुआ (Nirauha) ने अपने ट्विटर एकाउंट से दी है। अपनी खुशी को जाहिर करते हुए निरहुआ ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री को टैग करते हुए लिखा, धन्यवाद के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। पूजनीय प्रधानमंत्री जी का दिल से आभार…आपका आशीर्वाद पाकर धन्य हो गया।

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का ट्वीट देखिए…

आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल हुए भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को यूपी की आजमगढ़ सीट से एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव में उतारा गया था।

ये भी पढ़ें: Samaan Chunmuniya Song: समुद्र किनारे आम्रापली दुबे संग रोमांस करते दिखे निरहुआ, देखिए ये रोमांटिक गाना

जब दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने जाहिर की रवि किशन के सामने अपनी इच्छा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply