Piritiya Kitna Satai Song: ये है पवन सिंह-काजल राघवानी का सबसे दर्द भरा गीत, देखकर आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का इन दिनों एक दर्द भरा गाना काफी पॉपुलर हो रहा है। इस सॉन्ग में उनके साथ काजल राघवानी भी हैं। इस सॉन्ग का नाम पिरितिया कितना सताई (Piritiya Kitna Satai) है। इसे पवन सिंह ने ही गाया है। यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म हुकूमत (Hukumat Bhojpuri Movie) का है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Piritiya Kitna Satai Song: ये है पवन सिंह-काजल राघवानी का सबसे दर्द भरा गीत, देखकर आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम
काजल राघवानी और पवन सिंह। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह भले ही अक्षरा सिंह के आरोप के बाद से विवादों में घिरे हुए हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है। उनके फिल्मों के गाने और एल्बम यूट्यूब पर काफी ज्यादा नंबर्स में सुने जा रहे हैं। इन दिनों उनका एक दर्द भरा गाना काफी पॉपुलर हो रहा है। इस सॉन्ग में उनके साथ काजल राघवानी भी हैं। इस सॉन्ग का नाम पिरितिया कितना सताई (Piritiya Kitna Satai) है। इसमें पवन सिंह और काजल राघवानी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म हुकूमत (Hukumat Bhojpuri Movie) का है।

पिरितिया कितना सताई सॉन्ग फिल्म की उस सिचुएशन पर बेस्ड है, जिसमें एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani Hot Dance) किसी मजबूरी के चलते पवन सिंह से प्यार करते हुए भी किसी और शादी करने के लिए तैयार हो जाती है। जिससे पवन सिंह को काफी दुख होता है और वह इतना सुनते ही गिर पड़ते हैं। सॉन्ग में दिखाया एक तरफ दिखाया गया है कि काजल राघवानी के हल्दी लग रही है और वो रही हैं, वहीं पवन सिंह (Pawan Singh Song) उनकी याद में तड़प रहे हैं। इस सॉन्ग को पवन सिंह ने ही गाया है। इसके म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश घुंघरु जी हैं।

यहां देखिए पवन सिंह और काजल राघवानी का ये भोजपुरी सॉन्ग-

साल 2015 की सुपरहिट फिल्म है हुकूमत

इस सॉन्ग को वेव म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर फरवरी 2015 में लॉन्च किया गया था। इस सॉन्ग को यूट्यबू पर 62 लाख से ज्यादा यानी 6,237,294 व्यूज मिल चुके हैं। इसी साल ये फिल्म भी रिलीज हुई थी। जोकि सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में पवन सिंह(Pawan Singh Song) और काजल राघवानी के साथ-साथ अरविंद अकेला कल्लू  (Arvind Akela Kallu)और श्रुति लीड रोल में थे।

पवन- अक्षरा सिंह विवाद में अपना नाम घसीटे जाने पर भड़कीं रानी चटर्जी, इस अंदाज में दिया चेतावनी

यहां देखिए, अक्षरा सिंह ने बताया ने बताया कहां तक पहुंचा पवन सिंह का मामला…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply