भोजपुरी वेब सीरीज ‘पकड़ौवा बियाह’ के सेट से सामने आई तस्वीरें, अनारा गुप्ता ने अंकुश राजा के साथ दिए बोल्ड पोज

भोजपुरी वेब सीरीज (Bhojpuri Web series) 'पकड़उवा बियाह' (Pakadua Biyah) के सेट कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में अनारा गुप्ता मांग में सिंदूर लगाए. गले में मंगलसूत्र पहने और साड़ी पहने शादीशुदा महिला के गेटअप में नज़र आ रही हैं. जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. कई तस्वीरों में अनारा अंकुश राजा (Ankush Raja) के साथ भी नज़र आ रही हैं

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी वेब सीरीज ‘पकड़ौवा बियाह’ के सेट से सामने आई तस्वीरें, अनारा गुप्ता ने अंकुश राजा के साथ दिए बोल्ड पोज

अनारा गुप्ता (Anara gupta) भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘पकड़उवा बियाह’ (Pakadua Biyah) को लेकर चर्चा में हैं. इस समय वह अयोध्या में इस सीरीज की शूटिंगकर रही हैं. जहां से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Anara gupta
Anara gupta

‘पकड़उवा बियाह’ के सेट से तस्वीरें हुइ वायरल

दरअसल. भोजपुरी वेब सीरीज (Bhojpuri Web series) ‘पकड़उवा बियाह’ (Pakadua Biyah) के सेट कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में अनारा गुप्ता मांग में सिंदूर लगाए. गले में मंगलसूत्र पहने और साड़ी पहने शादीशुदा महिला के गेटअप में नज़र आ रही हैं. जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. कई तस्वीरों में अनारा अंकुश राजा (Ankush Raja) के साथ भी नज़र आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. फोटोज से सामने आते ही फैंस इस सीरीज के लिए काफ़ी एक्साइटेड हो गए हैं. फैंस को एक्ट्रेस का लुक बेहद पसंद आ रहा हैं.

Anara gupta With Ankush Raja
Anara gupta With Ankush Raja
Anara gupta
Anara gupta

साथ रोमांस करते नज़र आयेंगे अनारा गुप्ता एक्टर अंकुश राजा

वेब सीरीज ‘पकड़उवा बियाह’ की बात करे तो कहानी और पटकथा दर्शकों के लिए रोचक होगी. जिस पर ख़ूब मेहनत की गई है. गाने भी लाजवाब होने वाले हैं. क्योंकि इसमें अंकुश-राजा लीड रोल में हैं तो गीत-संगीत में उनकी छाप तो देखने को मिलेगी ही. साथ ही ऐक्शन भी भरपूर होने वाला है. इसमें अनारा गुप्ता एक्टर अंकुश राजा  (Ankush Raja) के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाली हैं. इसका निर्माण यशी फ़िल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है. निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक विकास तिवारी ‘विक्की’ इस सीरीज को अगल तरीके से बना रहे हैं. यह दर्शकों के लिए बेहद एंटरटेनिंग होने वाला है.

Anara gupta With Ankush Raja
Anara gupta With Ankush Raja
Anara gupta
Anara gupta

अन्य स्टार कास्ट

‘पकड़उवा बियाह’ में अंकुश-राजा और अनारा गुप्ता के अलावा रक्षा गुप्ता. पूजा तिवारी. रंभा सहनी. विनीत विशाल. वी आई बी बिजेंद्र. विष्णु शंकर बेलु. ओपी कश्यप व अविनाश पांडेय मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. फ़िल्म के लेखक कुमार देव सिंह हैं और डायलॉग्स सुरेंद्र मिश्रा और गौरव कुमार गुड्डू के हैं. डीओपी बासु हैं. प्रोडक्शन हेड सोनू कुमार हैं. ई पी सोनू शेख हैं. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल पर रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply