पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म वांटेड रिलीज हुई यूट्यूब पर, चंद समय में यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स

अब आप अपने मोबाइल में ही अपने फेवरेट पवन सिंह की देख सकते हैं। ख़ास बात ये है कि यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा प्रतिसाद मिल रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म वांटेड रिलीज हुई यूट्यूब पर, चंद समय में यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स
पवन सिंह की फिल्म वांटेड का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के पवार स्टार पवन सिंह की सुपरहिट फिल्म वांटेड ने थियेटर में दबाकर कमाई की। फिल्म में पवन सिंह की दबंगई इतनी कमाल की थी कि हर कोई इनका आशिक हो गया। वांटेड फिल्म में पवन सिंह के अलावा मणी भट्टाचार्या और अमृता आचार्या ने भी मुख्य भूमिका निभाई। इस फिल्म में पवन सिंह के सारे गाने खूब पसंद किए गए। खासकर मणी भट्टाचार्य के साथ हॉट केमेस्ट्री। पवन सिंह के साथ मणी भट्टाचार्या के लटके झटके इंटरनेट पर खूब चले। कई ऐसे दर्शक हैं जो पैसो कमी की वजह से और समय की कमी के चलते इस फिल्म को देखने के लिए थियेटर में नहीं पहुंच पाएं उनके लिए खुशी की खबर है कि अब इस फिल्म को यूट्यूब ओर भी रिलीज कर दिया गया है। यानि अब आप अपने मोबाइल में ही अपने फेवरेट पवन सिंह की देख सकते हैं। ख़ास बात ये है कि यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा प्रतिसाद मिल रहा है।

इस फिल्म में बिपिन सिंह, जय सिंह और एजाज खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन किया है सुजीत सिंह ने। श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के तले इस फिल्म का निर्माण किया गया है। वांटेड फिल्म के ज्यादातर सारे गाने पवन सिंह ने ही गाए हैं जिसमे उनका साथ दिया है इंदु सोनाली ने जबकि लिखा है मनोज मतलबी, विनय निर्मल और अरविन्द तिवारी ने।

यहां देखें पवन सिंह की वांटेड फिल्म

पवन सिंह की वांटेड सलमान खान की फिल्म वांटेड की भोजपुरी रीमेक हैं। भोजपुरी दर्शकों के लिए तो वांटेड पवन सिंह ही हैं। पवन सिंह की बात करें तो आपको बता दें कि इस समय वे अपनी आगामी फिल्म क्रेक फाइटर की शूटिंग व्यस्त हैं। क्रेक फायटर फिल्म में पवन सिंह के साथ निधी झा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का डायरेक्शन किया हैं सुजीत सिंह ने। जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में पवन सिंह एक फाइटर की भूमिका में होंगे।

देखें पवन सिंह की तस्वीरें

View this post on Instagram

कैसे है आप सब ??

A post shared by Pawan Singh⏺ (@pawansinghofficial) on

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply