Pawan Singh Ka Gana: पवन सिंह के गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ ने बनाया नया रिकॉर्ड! गाने पर बने 10 लाख रील्स

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गाने बॉलीवुड और टीवी सितारों को सोशल मीडिया पर कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं। फैन्स इनके गानों सुनना काफी पसंद करते हैं। हाल ही में पवन सिंह का गाना 'तुनसा कोई प्यारा' रिलीज हुआ था, जिसे पांच करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Ka Gana: पवन सिंह के गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ ने बनाया नया रिकॉर्ड! गाने पर बने 10 लाख रील्स
पवन सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Ka Gana: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गाने बॉलीवुड और टीवी सितारों को सोशल मीडिया पर कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं। फैन्स इनके गानों सुनना काफी पसंद करते हैं। हाल ही में पवन सिंह का गाना ‘तुनसा कोई प्यारा’ रिलीज हुआ था, जिसे पांच करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

पवन सिंह के इस गाने की तो धूम देखने को मिल ही रही है साथ ही इस गाने पर बने रील्स के मामले में भी पवन सिंह ने एक बार फिर से रिकॉर्ड बना दिया है। यह रिकॉर्ड टिप्स भोजपुरी से रिलीज गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ पर बने रील्स को लेकर है।

पवन सिंह का गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’

पवन सिंह के इस गाने पर अब तक 10 लाख से ज्यादा रील्स बन चुकी हैं। इससे पहले भी पवन का गाना ‘पुदीना ए हसीना’ पर 10 लाख रील्स बनी हैं और अब इस लिस्ट में ‘तुमसा कोई प्यारा’ शामिल हो चुका है। बता दें कि यह बड़ा रिकॉर्ड आज तक किसी गायक को हासिल नहीं हुई जो पवन सिंह ने हासिल कर लिया है।

पवन सिंह ने फैन्स के इस प्यार का जश्न फेसबुक पर अपने फॉलोअर्स संग मनाया है। पवन सिंह ने कहा कि गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ पर 10 लाख रील्स बनाकर आप लोगों ने जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया। ऐसे ही रील्स बनाते रहें और प्यार आशीर्वाद बरसाते रहें।

Urfi Javed Bold Photos: उर्फी जावेद से हुई बड़ी चूक! भूल गईं पैंट का बटन लगाना, देखें फोटो

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply