Bhojpuri Sawan Song: Pawan Singh का ‘चढ़के बसहवा’ गाना मचा रहा है धूम, बनाए रिकॉर्ड्स

पवन सिंह (Pawan Singh) सावन के महीने में एक के बाद एक बोल बम सॉन्ग (Bolbam Song) 'रिलीज कर रहे हैं. पवन सिंह ने हाल ही में नया गाना रिलीज किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Sawan Song: Pawan Singh का ‘चढ़के बसहवा’ गाना मचा रहा है धूम, बनाए रिकॉर्ड्स

Bhojpuri Sawan Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार व सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) सावन के महीने में एक के बाद एक बोल बम सॉन्ग (Bolbam Song) ‘रिलीज कर रहे हैं. पवन सिंह ने हाल ही में नया गाना रिलीज किया है. इस गाने के बोल ‘चढ़के बसहवा’ हैं. जिसने एक दिन में बोलबल गाने के व्यूज के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.

इस बार पवन सिंह का गाना ‘चढ़ते बसहवा’ काफी पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह का ये बोलबम गाना ‘चढ़के बसहवा’ (Chadh Ke Basahawa) 20 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अब तक 1,49,063 व्यूज और 11 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

पवन सिंह का सावन सॉन्ग ‘चढ़के बसहवा’ (Pawan Singh Sawan Song Chadh Ke Basahawa): 

पवन सिंह के साथ इस गाने को प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने भी अपनी आवाज दी है. इस गाने के संगीतकार प्रियांशु सिंह ( Priyanshu Singh ) हैं. वहीं, गाने के बोल रोशन सिंह विश्वास (Roshan Singh Vishwash) ने लिखे हैं. दर्शक भी पवन सिंह के इस बोलबम गीत को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. इस गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के ऑफिशियल (GMJ – Global Music Junction – Bhojpuri) ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

पवन सिंह (Pawan Singh) को लोग प्यार से उन्हें ‘पवन राजा’ भी कहते हैं. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत का बड़ा नाम हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. इसी फैन फॉलोइंग के बदौलत पवन राजा करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. इसी के चलते उनके गाने रिलीज के साथ ही लोगों के दिलों पर छा जाते हैं.

समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply