Pawan Singh Bhojpuri song: पवन सिंह के नए गाने ‘नजरिया ना लागे’ ने रिलीज के साथ ही मचाया धमाल!

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार यानी पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाए हुए हैं। इस बार पवन सिंह ने सुपर गर्ल चांदनी सिंह के साथ आग ही लगा दी है! पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी एक बार फिर 'नजरिया ना लागे' गाने में नजर आ रही है। पवन सिंह के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है। दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Bhojpuri song: पवन सिंह के नए गाने ‘नजरिया ना लागे’ ने रिलीज के साथ ही मचाया धमाल!
पवन सिंह का गाना 'नजरिया ना लागे'

Pawan Singh Bhojpuri song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार यानी पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाए हुए हैं। इस बार पवन सिंह ने सुपर गर्ल चांदनी सिंह के साथ आग ही लगा दी है! पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी एक बार फिर ‘नजरिया ना लागे’ गाने में नजर आ रही है। पवन सिंह के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है। दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है।

‘नजरिया ना लागे’ गाने में चांदनी सिंह पवन सिंह से काली साड़ी की डिमांड करती नजर आ रही हैं। गाने में पवन सिंह और चांदनी सिंह की नौंकझौंक देखने को मिल रही हैं। पवन सिंह के इस गाने पर दर्शक जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Monalisa Photos: मोनालिसा ने येलो ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं! फोटो देख फैंस के उड़े होश!

पवन सिंह का गाना ‘नजरिया ना लागे’

इस गाने पर अब तक व्यूज की संख्या 40 लाख के पार पहुंच गई है। गाने को अब तक 4,557,707 बार देखा जा चुका है। इससे पहले भी पवन और चांदनी अपने गानों से लोगों का खूब मनोरंजन कर चुके हैं। गाना ‘नजरिया ना लागे’ पी आर ए फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है।

इस गाने के बोल प्रिंस प्रियदर्शी (Prince Priyadarshi) ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह का है। गाने में पति-पत्नी के बीच की मजेदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। पवन सिंह ने अपनी को-स्टार चांदनी सिंह के साथ एक लंबे समय के बाद काम किया है, वो बेहतरीन कलाकार हैं। वहीं, चांदनी ने भी गाने और पवन सिंह की जमकर तारीफ की।

मलाइका अरोड़ा ने रोमांटिक फोटो शेयर कर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को किया बर्थडे विश! देखें तस्वीर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply