Pawan Singh Song: पवन सिंह का गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा! देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'पुदीना ऐ हसीना' इन दिनों दर्शकों के बीच जमकर गर्दा उड़ा रहा है। पवन सिंह के इस गाने पर अबतक 100 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को अब तक 107,242,282 लोग देख चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इस गाने के करीब 5 लाख रिल्स भी बन चुके हैं!

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Song: पवन सिंह का गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा! देखें वीडियो
पवन सिंह का गाना 'पुदीना ऐ हसीना'

Pawan Singh Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ इन दिनों दर्शकों के बीच जमकर गर्दा उड़ा रहा है। पवन सिंह के इस गाने पर अबतक 100 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को अब तक 107,242,282 लोग देख चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इस गाने के करीब 5 लाख रिल्स भी बन चुके हैं!

‘पुदीना ऐ हसीना’ गाने से पवन सिंह ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। इस गाने ने कुछ ऐसा धमाल मचाया है जो अब तक भोजपुरी के किसी गायक के गाने पर नहीं हुआ है।

Rahul Vaidya-Disha Parmar Wedding: राहुल-दिशा ने मेहंदी की रस्म में की खूब मस्ती! देखें Video

पवन सिंह का गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’

‘पुदीना ऐ हसीना’ गाने को बीते हफ्ते यूट्यूब पर देशभर में पवन सिंह को सबसे अधिक सुने जाना वाला बना दिया। इस ‘पुदीना ऐ हसीना’ गाने का लोगों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। यह भोजपुरी संगीत प्रेमियों की जुबान पर चढ़ गया है।

‘पुदीना ऐ हसीना’ को म्यूजिक कंपनी वेब ने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था। ‘पुदीना ऐ हसीना’ एक शानदार गाना है। इसका थीम बेहद रोमांटिक है। गाने में पवन सिंह ने एक प्रेमी की बेताबी को दर्शकों के सामने रखा है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

नुसरत जहां ने शेयर की फोटोज, ऑरेंज आउटफिट में आईं नजर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply