Pawan Singh Video Song: पवन सिंह के नए गाने ‘डॉक्टर साहेब माना किए है’ की धूम! देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों जमकर धूम मचा रहे हैं। पवन सिंह एक के बाद एक सुपर हिट गाना लेकर आ रहे हैं। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) में पवन सिंह जलवा देखने को मिल रहा है। इसी बीच पवन सिंह ने एक और धमाकेदार नया गाना 'डॉक्टर साहेब माना किए है' ( Doctor Saheb Mana Kiye Hai) रिलीज किया है। पवन सिंह का ये गाना रिलीज होते ही ये काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Pawan Singh Video Song: पवन सिंह के नए गाने ‘डॉक्टर साहेब माना किए है’ की धूम! देखें वीडियो
पवन सिंह का नया गाना

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों जमकर धूम मचा रहे हैं। पवन सिंह एक के बाद एक सुपर हिट गाना लेकर आ रहे हैं। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) में पवन सिंह जलवा देखने को मिल रहा है। इसी बीच पवन सिंह ने एक और धमाकेदार नया गाना ‘डॉक्टर साहेब माना किए है’ ( Doctor Saheb Mana Kiye Hai) रिलीज किया है। पवन सिंह का ये गाना रिलीज होते ही ये काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

.’डॉक्टर साहेब माना किए है’ गाने को अभी तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह के इस गाने को टीम फिल्म भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के ‘ललकी ओढनिया’ गाने की धूम! मिले 20 करोड़ व्यूज

पवन सिंह का नया गाना ‘डॉक्टर साहेब माना किए है’ ( Doctor Saheb Mana Kiye Hai)

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में पवन सिंह ने अपने गानों से कई तरह के रिकॉर्ड बनाए हैं। पवन का यह गाना भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह ने हीरोइन के साथ जमकर रोमांस और डांस किया है। जिसे भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को पवन सिंह ने गाया है और गाने के लिरिक्स राकेश पांडे ने लिखे हैं।

Renuka Panwar Haryanvi Song: रेणुका पंवार के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 100 करोड़ के पार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply