पवन सिंह का प्यार में टूटा दिल! इमोशनल कर रहा है नया गाना ‘Yaad Aati Nahin’, देखें वीडियो

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के म्यूजिक एलबम रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब इस बार पवन सिंह का की जोड़ी कम्पोजर व प्रोड्यूसर सलीम सुलेमान (Salim Sulaiman) के साथ धूम मचा रही है। इस जोड़ी का नया गाना 'याद आती नहीं' (Yaad Aati Nahin) रिलीज हो गया है। यह हिंदी गाना सलीम सुलेमान के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
पवन सिंह का प्यार में टूटा दिल! इमोशनल कर रहा है नया गाना ‘Yaad Aati Nahin’, देखें वीडियो
पवन सिंह का नया गाना (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के म्यूजिक एलबम रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब इस बार पवन सिंह का की जोड़ी कम्पोजर व प्रोड्यूसर सलीम सुलेमान (Salim Sulaiman) के साथ धूम मचा रही है। इस जोड़ी का नया गाना ‘याद आती नहीं’ (Yaad Aati Nahin) रिलीज हो गया है। यह हिंदी गाना सलीम सुलेमान के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

रिलीज के साथ ही ‘याद आती नहीं’ गाना टॉप 5वें नंबर पर ट्रेंड भी करने लगा है। पवन सिंह के लिए यह एक नया रिकॉर्ड है, जिसकी बराबरी भोजपुरी जगत से अभी तक किसी ने नहीं की है।

पवन सिंह का नया गाना ‘याद आती नहीं’ (Yaad Aati Nahin)

पवन सिंह और सलीम सुलेमान इससे पहले ‘बबुनी तेरे रंग’ गाने में भी साथ आये थे, जो खूब वायरल हुआ था। वहीं अब एक बार फिर से दोनों की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार है। इस जोड़ी के गाने ‘याद आती नही’ को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यह एक इमोशनल गाना है, जो दिल से कनेक्ट होता है। दोनों पिछले कुछ दिनों से इस हिंदी सॉन्ग ‘याद आती नहीं’ को लेकर चर्चा में थे, जिसे लेकर ऑडियंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है।

इस इमोशनल म्यूजिक वीडियो को सलीम सुलेमान ने तैयार किया है। गाने के लिरिक्स श्रद्धा पंडित ने लिखे हैं। इनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में पवन सिंह एक्टर पंजाबी एक्ट्रेस प्रियंका खेरा के प्यार में नजर आ रहे हैं। मगर वो पवन को धोखा देती हैं और किसी और से अफेयर कर बैठती हैं, जिसे एक दिन खुद पवन देख लेते हैं और उनका दिल टूट जाता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू, शादी में शामिल होंगे इतने गेस्ट!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply