Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह की फिल्म ‘वान्टेड’ का ये गाना हुआ सुपरहिट! देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी फिल्मों के साथ साथ गानों से भी दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहते हैं। पवन सिंह का कोई भी गाना जब रिलीज होता है तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है। पवन सिंह ने अपने गानों से नए-नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं। वहीं अब पवन सिंह का 'जवानी रखा सम्भाल के' गाने लोगों के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह की फिल्म ‘वान्टेड’ का ये गाना हुआ सुपरहिट! देखें वीडियो
पवन सिंह की फिल्म 'वान्टेड' (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी फिल्मों के साथ साथ गानों से भी दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहते हैं। पवन सिंह का कोई भी गाना जब रिलीज होता है तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है। पवन सिंह ने अपने गानों से नए-नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं। वहीं अब पवन सिंह का ‘जवानी रखा सम्भाल के’ गाने लोगों के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है।

अपनी आवाज और अभिनय से फैंस के दिलो पर राज करने वाले पवन सिंह का गाना जवानी रखा सम्भाल के (Jawani Rakha Band Kaike Ke) बेहद पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह का ये वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Monalisa Photos: दोस्त की शादी में Monalisa ने लूटी महफिल! ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर

पवन सिंह की फिल्म ‘वान्टेड’ का गाना ‘जवानी रखा सम्भाल के’

ये वीडियो पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘वान्टेड’ (bhojpuri film wanted) का है। वीडियो काफी मजेदार है। इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है। पवन सिंह ने अपने गानों से नए-नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब इस लिस्ट में पवन सिंह का ये गाना भी जुड़ गया है।

प्रियंका चोपड़ा और निक के तलाक की खबरें! सामने आया प्रियंका की माँ का रिएक्शन

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply