पवन सिंह Exclusive: रितेश पांडे, प्रदीप पांडे और अरविन्द अकेला से कॉम्पटीशन पर भोजपुरी स्टार का बिंदास जवाब

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म मैंने तुमको सजन चुन (Maine Unko Sajan Chun Liya) लिया बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
पवन सिंह Exclusive: रितेश पांडे, प्रदीप पांडे और अरविन्द अकेला से कॉम्पटीशन पर भोजपुरी स्टार का बिंदास जवाब
रितेश पांडे, अरविन्द कल्लू और पवन सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म मैंने तुमको सजन चुन (Maine Unko Sajan Chun Liya) लिया बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस खुशी के मौके पर हिंदी रश डॉट (HindiRush.com) से बात करते हुए पवन सिंह ने ना केवल फिल्म से संबंधित बात की बल्कि ये भी बताया कि आज के युवा अभिनेताओं को वे अपना कॉम्पटीटर मानते हैं या नहीं ?

रितेश पांडे (Ritesh Pandey), अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू (Pradeep Pandey) भी भोजपुरी सिनेमा के स्टार हैं। इन्होने ने भी एक बड़ी संख्या में खुद को चाहने वालों को हासिल किया है। इन अभिनेताओं की फ़िल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ख़ासा पैसा बना रही हैं। इनकी फ़िल्में तो पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinsh Lal Yadav) की फिल्मों को टक्कर भी देती हैं।

ऐसे में हमने जब पवन सिंह ये पूछा कि रितेश पांडे, अरविन्द अकेला कल्लू, प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू को आप अपना कॉम्पटीटर मानते हैं ? जवाब में पवन सिंह (Pawan Singh Film) ने कहा – देखिए मैं कॉप्टीशन की भावना नहीं रखता किसी से। हम सब ना भाई हैं। मैं तो चाहता हूं कि और भी लोग भोजपुरी इंडस्ट्री में आएं, स्टार बने। इससे हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री बड़ी बनेगी। सलमान खान की भारत सुपरहिट हो। खेसारी लाल यादव जो कि मेरे भाई हैं उनकी फिल्म कुली नंबर 1 भी सुपरहिट हो। मेरी तरफ से सभी शुभकामनाएं।

मैंने उनको सजन चुन लिया फिल्म में पवन सिंह के अलावा काजल राघवानी (Kajal Raghwani), प्रीति बिस्वास, अजाज़ खान, विनपीं सिंह, भी अहम् किरदार निभा रहे हैं। पवन सिंह की इस भोजपुरी फिल्म की डिमांड इतनी है कि यूपी बिहार में लोग सलमान खान की भारत फिल्म से पहले मैंने उनको सजन चुन लिया फिल्म देख रहे हैं।

EXCLUSIVE: दिनेश लाल यादव के लिए चुनाव प्रचार करने वाले पवन सिंह ने निरहुआ की हार पर जानिए क्या कहा

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पवन सिंह पर निधी झा का खुलासा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply