Bhojpuri Song: पवन सिंह के छोटे भाई रितिक सिंह के गाने ‘बाबू साहेब के फेरा’ की धूम! देखें वीडियो

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों की धूम भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में जमकर देखने को मिलती है। वहीं अब पवन सिंह के छोटे भाई रितिक सिंह (Ritik Singh) भी अपने गानों से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। रितिक सिंह का नया गाना 'बाबू साहेब के फेरा' (Babu Saheb Ke Fera) रिलीज हुआ है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: पवन सिंह के छोटे भाई रितिक सिंह के गाने ‘बाबू साहेब के फेरा’ की धूम! देखें वीडियो
पवन सिंह के भाई रितिक सिंह का गाना

Bhojpuri Song 2021: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों की धूम भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में जमकर देखने को मिलती है। वहीं अब पवन सिंह के छोटे भाई रितिक सिंह (Ritik Singh) भी अपने गानों से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। रितिक सिंह का नया गाना ‘बाबू साहेब के फेरा’ (Babu Saheb Ke Fera) रिलीज हुआ है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को रितिक सिंह के साथ भोजपुरी की मशहूर सिंगर अंतरा सिंह (Antra Singh Priyanka) ने गाया है।

‘बाबू साहेब के फेरा’ लोकगीत गाने के बोल विशाल सिंह ने लिखे हैं। जबकि इसका म्यूजिक दीपक दिलकश का है। गाना ‘बाबू साहेब के फेरा’ DRS म्यूजिक के यूट्यूब (Youtube) चैनल से रिलीज किया गया है। अब तक इस गाने को 63,641 बार देखा जा चुका है। इस गाने को लेकर पवन सिंह के छोटे भाई रितिक सिंह बेहद उत्साहित हैं।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी की भउजी का Election में जितने का ये कैसी शर्त? Video

पवन सिंह के भाई रितिक सिंह का गाना  ‘बाबू साहेब के फेरा’

रितिक सिंह अपने भाई पवन सिंह को लेकर कहते हैं पवन सिंह (Pawan Singh) आज मेरे ही नहीं कई सारे नए भोजपुरी कलाकारों के आदर्श के रूप में हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि वे मेरे भाई हैं।

वहीं रितिक सिंह ने नए गाने को लेकर कहा कि यह लोकगीत है, जिसे आज के समय के अनुसार हमने बनाया है। मुझे गाना करके बहुत मजा आया, लेकिन अभी मुझे बहुत कुछ सीखना है इसलिए भोजपुरी के सभी दर्शकों से आग्रह करता हूं कि आप मेरे गाने को जरूर सुनें।

आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए खुशखबरी! सोनू सूद राज्य में लगाएंगे ऑक्सीजन प्लांट्स

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply